कांग्रेस को इस नेता की वजह से झेलनी पड़ी शर्मिंदगी, प्रियंका गांधी जिंदाबाद की जगह कह दिया...


NP1509 02/12/2019 09:57 AM
132 Views

New Delhi. देश की राजधानी दिल्ली में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा चढ़ने लगा है। राजनीतिक पार्टियां चुनाव की तैयारियों में जुट गईं हैं। इसी कड़ी में शनिवार को कांग्रेस की ओर से जनसभा आयोजित की गयी। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिससे पार्टी को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। 

Priyanka Chopra Zindabad

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जनसभा के दौरान पार्टी के नेता सुरेंद्र कुमार नारे लगवा रहे थे। इस दौरान सोनिया गांधी जिंदाबाद, कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद और राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे तक तो सब ठीक था। लेकिन उन्होंने जब प्रियंका चोपड़ा जिंदाबाद के नारे लगाए तो मंचासीन नेताओं के साथ-साथ जनसभा में मौजूद भीड़ भी चौंक गई। इस सभा में कांग्रेस की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा भी मौजूद थे। 

Priyanka Chopra Zindabad

नारे लगवा रहे सुरेंद्र कुमार शायद प्रियंका गांधी की जगह बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का नाम बोल गए, लेकिन इसका असर जल्द ही सामने आने लगा। इसके बाद कांग्रेस की नारेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो को लेकर ट्विटर पर लोगों ने कांग्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया। वहीं, हजारों ट्वीट के साथ प्रियंका चोपड़ा ट्रेंड करने लगीं।

यह भी पढ़ें:-...बागियों के खिलाफ कांग्रेस का एक और बड़ा एक्शन, इन बड़े नेताओं पर गिरी गाज

Web Title: Priyanka Chopra Zindabad's slogans in Congress rally ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया