तमाम विवादों के बीच पंखुड़ी पाठक ने अनिल यादव के साथ लिये सात फेरे, देखें तस्वीरें...


NP1509 02/12/2019 10:54 AM
731 Views

New Delhi. तमाम विवादों के बाद आखिरकार कांग्रेस की प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक और सपा नेता अनिल यादव रविवार रात को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों के शादी समारोह का आयोजन दिल्ली में किया गया था, जिसमें विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं व अन्य लोगों ने हिस्सा लिया। इससे पहले दोनों नेताओं की शादी ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। 

Congress spokesperson Pankhuri Pathak marries Anil Yadav

बता दें कि दिल्ली की रहने वाली पंखुड़ी पाठक पहले सपा की प्रवक्ता थीं और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी लोगों में शुमार थीं। लेकिन बाद में पंखुड़ी सपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गईं। वहीं, सपा नेता अनिल यादव नवादा गांव के रहने वाले हैं। वह सपा के प्रवक्ता भी रहे।

Congress spokesperson Pankhuri Pathak marries Anil Yadav

शादी की बात सामने आने पर विवाद 

सपा नेता अनिल यादव तलाकशुदा हैं, उनकी पहली पत्नी का नाम ज्योति यादव है। अनिल-पंखुड़ी की शादी की बात सामने आने पर विवाद भी हुआ। अनिल की पूर्व पत्नी ज्योति यादव मीडिया के सामने आई और अनिल व उनके भाई पर कई तरह के आरोप लगाए। अनिल यादव की पूर्व पत्नी ज्योति यादव का आरोप है कि अनिल यादव से उनकी शादी 2013 में हुई थी। शादी के बाद से ही अनिल लगातार उनके साथ मारपीट किया करते थे।

Congress spokesperson Pankhuri Pathak marries Anil Yadav

ज्योति यादव का कहना है कि पंखुड़ी पाठक के कहने पर अनिल यादव लगातार उनके साथ दुर्व्यवहार करने लगे और 2018 में उनके छोटे बच्चे पर पिस्टल तान कर उनको डराया धमकाया और मजबूरन तलाक लेने पर मजबूर कर दिया। इसके बाद ज्योति ने गाजियाबाद व नोएडा के एसएसपी से मिलकर मामले की शिकायत भी की। हालांकि अनिल यादव ने अपना पक्ष रखते हुए खुद पर लगाए आरोपों को गलत बताया।

Congress spokesperson Pankhuri Pathak marries Anil Yadav

यह भी पढ़ें:-...कांग्रेस को इस नेता की वजह से झेलनी पड़ी शर्मिंदगी, प्रियंका गांधी जिंदाबाद की जगह कह दिया...

Web Title: Congress spokesperson Pankhuri Pathak marries Samajwadi party Leader Anil Yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया