#NewstimesTrending : हैदराबाद गैंगरेप से दो दिन पहले ही सीज हो जाता ट्रक, इस तरह बच गया था आरोपी


NP863 02/12/2019 12:08:37
24 Views

Lucknow. हैदराबाद में महिला डॉक्टर से हुई गैंगरेप की वारदात के बाद से ही पूरे देश में आक्रोश का माहौल बना हुआ है। घटना के बाद पुलिस ने अभी तक चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ के बाद नए खुलासे का दौर जारी है। वहीं घटना के दौरान एक बड़ी बात यह भी निकल कर सामने आई है कि गैंगरेप का मुख्य आरोपी मोहम्मद आरिफ गत दो सालों से ट्रक चला रहा था और दो दिन पहले ही चेकिंग के दौरान पुलिस ने उसका ट्रक भी पकड़ा था। 

02-12-2019121743haydrabadgang1
ट्रक ड्राइवर की रिमांड रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि आरिफ को तेलंगाना रोड ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी ने 24 नवंबर को महबूब नगर इलाके से वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ा था। दरअसल आरिफ जो ट्रक चला रहा था उसके दस्तावेज वैध नहीं थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी आरिफ 2017 से ही बगैर वैध कागजातों के ट्रक चला रहा था और घटना के दो दिन पहले ही वह नियमों के विरुद्ध ज्यादा माल की धुलाई कर रहा था। इस दौरान ईंटों से लदी ट्रक को आरटीओ के अधिकारियों ने कर्नाटक से हैदराबाद के बीच महबूबनगर इलाके में पकड़ लिया था, लेकिन बाद में इस ट्रक को छोड़ दिया गया था। 

यह भी पढ़ें... समर्थक कभी नहीं भूल सकते वह घटना, जब सरेआम हुआ था मुलायम को जान से मारने का प्रयास

ऐसे रची गयी थी साजिश

रिपोर्टस के अनुसार, परिवहन विभाग के अधिकारी ट्रक को जब्त करना चाहते थे, लेकिन आरिफ ने अपने मालिक श्रीनिवास से फोन पर बात करने के बाद ट्रक के इंजन से तार निकाल दिए। इसके बाद आरिफ ने ट्रक की खराबी की बात कही, जिससे अफसर भी ट्रक को सीज कर अपने साथ ले जाने में असमर्थ रहे। लिहाजा उन्हें ट्रक छोड़ कर जाना पड़ा।

अफसरों के जाते ही आरिफ इस ट्रक को महबूबनगर के पेट्रोल पंप पर ले गया और उसने अपने दोस्तों को फोन कर बुलाया। घटना के सामने आने के बाद पुलिस अब ट्रक मालिक रेड्डी के खिलाफ भी कार्रवाई करने जा रही है। 

Web Title: haydrabad gangrape accuesd arif-nabbed rto Newstimes Trending ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया