हेगड़े के बयान पर बोले संजय राउत- 40 हजार करोड़ वापस भेजना महाराष्ट्र के साथ गद्दारी


NP1509 02/12/2019 13:33 PM
85 Views

Mumbai. महाराष्ट्र में 40 हजार करोड़ के लिए देवेंद्र फडणवीस के सीएम बनने वाले भाजपा सांसद अनंत कुमार हेगड़े के बयान को लेकर सियासी घमासान छिड़ गया है। शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने इसे महाराष्ट्र के साथ गद्दारी करार दिया है। शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अनंत हेगड़े ने कहा है कि महाराष्ट्र के 40 हजार करोड़ को केंद्र तक वापस लौटाने के लिए फडणवीस को 80 घंटे का सीएम बनाया गया। यह महाराष्ट्र के साथ गद्दारी है।

On Hegde statement Sanjay Raut said that sending back 40 thousand crores traitors to Maharashtra

अनंत कुमार हेगड़े का चौंकाने वाला दावा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनंत कुमार हेगड़े ने कहा कि सभी जानते हैं कि महाराष्ट्र में उनका आदमी (फडणवीस) 80 घंटे के लिए सीएम बना और उसके बाद इस्तीफा दे दिया। यह नाटक क्यों किया गया? उन्होंने आगे कहा कि क्या हमें नहीं पता था कि हमारे पास बहुमत नहीं था और फिर भी वह सीएम बन गए।  यह वह सवाल है जो हर कोई पूछता है। 
 
भाजपा सांसद ने कहा कि सीएम के पास करीब 40 हजार करोड़ की केंद्र की राशि थी। अगर कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना सत्ता में आते तो वे 40 हजार करोड़ का दुरुपयोग करते। उन्होंने कहा कि यही वजह है कि केंद्र सरकार के इस पैसे को विकास के लिए इस्तेमाल में नहीं लाया जा सके, इसके लिए ड्रामा किया गया। 
 
अनंत कुमार हेगड़े ने कहा कि बहुत पहले से ही भाजपा की यह योजना थी। इसलिए यह तय किया गया कि एक नाटक होना चाहिए। इसी के तहत फडणवीस ने सीएम पद की शपथ ली। उन्होंने कहा कि शपथ लेने के 15 घंटे के अंदर फडणवीस ने सभी 40 हजार करोड़ रुपयों को उस जगह पर पहुंचा दिया जहां से वो आए थे। इस तरह फडणवीस ने सारा पैसा वापस केंद्र सरकार को देकर बचा लिया।

यह भी पढ़ें:-...हेगड़े के दावे को फडणवीस ने बताया गलत, कहा- सरकार जांच करके सच लाए सामने

Web Title: On Hegde statement Sanjay Raut said that sending back 40 thousand crores traitors to Maharashtra ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया