हैदराबाद की हैवानियत पर सपा सांसद ने दे दिया ये बड़ा बयान,मचा हड़कंप


NP97 02/12/2019 14:46:54
194 Views

New Delhi. हैदराबाद की हैवानियत की खबर से पूरा देश में आक्रोश है। सोमवार को संसद भवन में हैदराबाद की महिला डॉक्टर के साथ जो ​दरिंदगी उसकी गूंज आज सदन में भी सुनी गई। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने इस घटना की बेहद निंदा की। बच्चन ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि दोषियों को सार्वजनिक रूप से मौत की सज़ा देनी चाहिए। 

02-12-2019150034SPMPgavethi2

इस तरह के लोगों को जनता के बीच में लाकर भीड़ दवारा मार डालना चाहिए

समाजवादी पार्टी की घटना पर नाराजगी जताते हुए राज्यसभा में कहा कि महिला डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या से व्यथित नजर आ रही अब  जनता को सरकार से एक निश्चित जवाब मिलना चाहिए। सांसद ने कहा कि अब समय आ गया है कि ऐसे लोगों को जनता के बीच लाया जाना चाहिए और भीड़ दवारा मार डाला जाना चाहिए। सपा सांसद के इस बयान से हड़कंप मच गया है। 

02-12-2019150051SPMPgavethi3

हैदराबाद की घटना से देश भर में हो रहा प्रदर्शन

हैदराबाद की घटना से पूरे देश में कोहराम मचा हुआ है। इस घटना से आक्रोशित हैदराबाद में पिछले कई दिनों से प्रदर्शन चल रहा है। देश की राजधानी दिल्ली,मुंबई व लखनऊ की सड़कों को जाम करके लड़कियां अपनी सुरक्षा की मांग कर रही हैं। इसके साथ ही दोषी को फांसी की सजा पर अड़ी हुई हैं।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा इस घटना से पूरा देश शर्मशार

देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में इस घटना का जिक्र किया। रक्षा मंत्री ने कहा कि हैदराबाद की इस घटना से पूरा देश शर्मशार हुआ है। इससे हर किसी को दुख पहुंचा है। मंत्री ने कहा कि हत्यारों को सख्त से सख्त सज़ा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि महिलाओं के खिलाफ इस तरह के अपराधों से निपटने के लिए हम कठोरतम कानून बनाने को तैयार हैं बशर्ते पूरा सदन इस पर सहमत है। 

राजनाथ बोले, कठोरतम कानून बनाने को तैयार 

वहीं, राजनाथ सिंह ने लोकसभा में कहा कि इस घटना से पूरा देश शर्मसार हुआ है। इससे हर किसी को दुख पहुंचा है। आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। महिलाओं के खिलाफ इस तरह के अपराधों से निपटने के लिए हम कठोरतम कानून बनानेे को तैयार हैं बशर्ते पूरा सदन इस पर सहमत हो।

कानून में संशोधन करने को तैयार है

इसी मामले में देश के गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्डी ने कहा कि हैदराबाद का मामला बहुत ज्यादा गंभीर है। मोदी सरकार कानून में संशोधन के लिए तैयार है। सदन में हैदराबाद मामले पर सभी सांसदों ने दुख जताया और सरकार से मांग की इस मामले में सरकार को कड़ा एक्शन लेना चाहिए।

 

 

Web Title: SP MP gave this big statement on the genius of Hyderabad, created a stir ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया