पंकजा मुंडे बीजेपी छोड़ शिवसेना में हो सकती हैं शामिल


NP1357 02/12/2019 16:19:08
23 Views

New Delhi. महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों के बाद भारतीय जनता पार्टी में बगावती सुर उठने लगे हैं। दरअसल, बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने भारतीय जनता पार्टी छोड़ने के संकेत दे दिए हैं। उन्होंने फेसबुक पोस्ट लिखने के बाद ट्विटर बायो से बीजेपी का नाम भी हटा दिया है। वहीं, शिवसेना ने कहा कि कई नेता उनके सम्पर्क में हैं। शिवसेना के बयान के बाद से कयास लगाये जा रहे हैं कि पंकजा शिवसेना में जा सकती हैं। हालांकि महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने पंकजा के पार्टी छोड़ने की खबरों को निराधार बताया है।

02-12-2019162105PankajaMunde1

बीजेपी के कद्दावर नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे गोपीनाथ मुंडे की बेटी पंकजा मुंडे इस समय पार्टी से नाराज दिख रही हैं। पंकजा ने सोशल मीडिया फेसबुक पर एक पोस्ट में लिखा था कि वह आठ से दस दिन में आगे का रास्ते चुनने के बारे में फैसला करेंगी। इसके बाद उन्होंने अपने टिवटर बायो से बीजेपी का नाम भी हटा दिया है। माना जा रहा है कि पंकजा मुंडे पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस से नाराज हैं। 

बता दें कि पंकजा मुंडे ने महाराष्ट्र के परली विधानसभा से चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें अपने चचेरे भाई एवं एनसीपी नेता धनंजय मुंडे के हाथों हार का सामना करना पड़ा। चुनाव के बाद पंकजा मुंडे के समर्थकों ने उनकी हार के पीछे देवेन्द्र फडणवीस को जिम्मेदार ठहराया। समर्थकों का आरोप था कि पूर्व सीएम ने उन्हें जानबूझकर हराया है। इसके बाद पंकजा मुंडे ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के सामने अपनी बात रखते हुए पूर्व सीएम देवेन्द्र फडणवीस की आलोचना की थी।

यह भी पढ़ें - अनुष्का कांड: सीएम योगी ने जांच में देरी होने पर की बड़ी कार्रवाई

Web Title: Pankaja Munde may join BJP and join Shiv Sena ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया