विज्ञान प्रदर्शनी देखने पहुंची कैबिनेट मंत्री बाल-बाल बचीं


NP1357 02/12/2019 17:13:33
15 Views

Lucknow. योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण बाल-बल बच गईं। बीएनएसडी इंटर कॉलेज में विज्ञान प्रदर्शनी के दौरान केमिकल रिएक्शन से आग लग गई। अचानक आग का गोला उठने से वहां मौजूद कैबिनेट मंत्री समेत कई लोग दहशत में आ गए। हालांकि कुछ सेकेंड में ही आग बुझ गई। उसके बाद मंत्री कमला रानी वरुण वहां पर नहीं रुकीं।

02-12-2019171604Cabinetminist1

कानपुर के चुन्नीगंज स्थित बीएनएसडी कॉलेज में साइंस स्टूडेंट्स की तरफ से प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। प्रदर्शनी में मौजूद स्टूडेंट्स अपना हुनर प्रयोग के जरिए दिखा रहे थे। स्टूडेंट्स विज्ञान उपकरणों और प्रयोग की आवश्यक सामग्री के साथ मौजूद थे। आयोजन में यूपी सरकार की कैबिनेट मंत्री कमला रानी वरुण बतौर मुख्य अतिथि मौजूद थीं।

मंत्री कमलरानी वरुण इस दौरान एक स्टाल पर पहुंची। यहां पर कई छात्र मौजूद थे। एक स्टूडेंट केमिकल के जरिए मंत्री के सामने ही प्रैक्टिकल करने लगा। तभी केमिकल रिएक्शन हुआ और आग का एक बड़ा गोला हवा में चारों तरफ उठा। आग का गोला उठते ही वहां मौजूद मंत्री समेत सभी लोग दहशत में आ गए। मंत्री कमला रानी वरुण समेत कई लोग जान बचाने के लिए पीछे हटकर नीचे झुके। 

यह भी पढ़ें- अनुष्का कांड: सीएम योगी ने जांच में देरी होने पर की बड़ी कार्रवाई

मंत्री कमला रानी वरुण की सिक्योरिटी में तैनात गार्ड भी अलर्ट हो गए। हालांकि आग का गोला कुछ सेकेंड में ही खत्म हो गया और चारों तरफ धुएं का गुबार छा गया। इस घटनाक्रम के बाद मंत्री कमलरानी वरुण सहम गईं। वे वहां पर फिर अधिक देर तक नहीं रुकीं। लेकिन जाते-जाते स्टूडेंट्स को अलर्ट रहते हुए प्रैक्टिकल करने की नसीहत दे गईं।

Web Title: Cabinet minister narrowly escapes to see science exhibition ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया