#NewstimesTrending : प्रियंका की सुरक्षा में हुई चूक पर बोले बीजेपी नेता, अगर हाफिज सईद भी आ जाए तो भी नहीं मिलेगी SPG


NP863 03/12/2019 11:27:52
138 Views

Lucknow. गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाए जाने के बाद कांग्रेस और भाजपा आमने-सामने हैं। वहीं सदन में भी इन दिनों प्रियंका की सुरक्षा का मुद्दा जोर पकड़ रहा है। दरअसल 26 नवंबर को सीआरपीएफ सुरक्षा का घेरा होने के बावजूद भी एक कार में सवार सात लोग घर में घुस आए। इसमें तीन पुरुष, तीन महिलाएं और एक लड़की शामिल थी। यह सभी घर के बागीचे तक पहुंच गये और उन्होंने प्रियंका गांधी के पास जाकर फोटो खिंचवाने को कहा। इस तरह घर पहुंचने को लेकर जब लोगों से सवाल किया गया तो उनका कहना था कि वह प्रियंका के फैन हैं और उनसे मिलने के लिए आए हुए हैं। जिसके बाद प्रियंका ने उन सभी को चाय नाश्ता करवाकर रवाना किया।

03-12-2019122739securitybreac1
हालांकि बाद में प्रियंका के दफ्तर से इस बारे में आईजी सीआरपीएफ को पत्र लिखकर सुरक्षा में ढील होने की शिकायत दी। जिसकी सफाई में सीआरपीएफ ने लिखा कि दरवाजे से अंदर किसी प्रवेश का जिम्मा दिल्ली पुलिस का है। वहीं दिल्ली के एडीशनल डीसीपी दीपक यादव ने इस बाबत कहा कि प्रियंका गांधी के घर में किसी अनाधिकृत वाहन के प्रवेश को लेकर स्थानीय पुलिस स्टेशन में कोई शिकायत नहीं मिली है।

03-12-2019122835securitybreac2
हमलावर हुए सुब्रमण्यम स्वामी
प्रियंका की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने निजी चैनल से कहा कि अगर हाफिज सईद भी आ जाए तो अब एसपीजी सुऱक्षा मिलने वाली नहीं है। 

 

Web Title: security breach occurred at the residence of priyanka gandhi vadra ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया