सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस ने दी ये खास पॉवर, किसी को भी कर सकेंगे घर से...


NAZO ALI SHEIKH 03/12/2019 16:08:11
90 Views

Mumbai. टेलीविजन का सबसे चर्चित विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 13 अब टीआरपी के पीक पर है। बिग बॉस अपने दर्शकों को हर दिन एंटरटेन  कर रहा है। ये रिएलिटी टीवी शो TRP की रेस में आगे होने के साथ इसका समय भी अगले 5 हफ्तों के लिए बढ़ा दिया गया। बिग बॉस 13 का फिनाले फरवरी 2020 में होगा।

03-12-2019161001BiggBossgave1

  सिद्धार्थ शुक्ला को मिली स्पेशल पावर

आने वाले एपिसोड्स में पुराने कंटेस्टेंट्स अरहान खान और शेफाली बग्गा की एक बार फिर शो में वापसी होने जा रही है। इन दोनों के घर में जाते ही एक नया बवाल देखने को मिल सकता है। आज के एपिसोड में बिग बॉस ने कप्तान सिद्धार्थ शुक्ला को एक स्पेशल पावर देने वाले हैं। इस हफ्ते सिद्धार्थ को दो लोगों को नॉमिनेट करने का पॉवर दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें... फिर बदली यूपी ट्रैफिक पुलिस की वर्दी, अब 'बसपा' के रंग में नजर आएंगे पुलिसकर्मी

जहां सिद्धार्थ का रश्मि देसाई को नॉमिनेट करना लाजमी था, वहीं उन्होंने पारस छाबड़ा का नाम लेकर सभी को चौंका दिया। सिद्धार्थ ने कहा कि पारस कभी भी उनके दोस्त नहीं थे। इसी के साथ उन्होंने कहा कि पारस एक ताकतवर कम्पटीशन हैं और उनका गेम अच्छा है इसलिए सिद्धार्थ उन्हें नॉमिनेट कर रहे हैं।

03-12-2019161132BiggBossgave2

पारस का नॉमिनेट होना घरवालों को नहीं सुहाया। शो के नए प्रोमो वीडियो में आप शहनाज को सिद्धार्थ शुक्ला की इस बात से नाराज होते हुए देख सकते हैं। शहनाज कहती हैं कि वे सिद्धार्थ ने जो भी किया वो गलत था और अब वे सिद्धार्थ से कभी बात नहीं करेंगी।

बता दें कि कुछ समय पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच रोमांस की खबरें आ रही थीं। सिद्धार्थ और शहनाज ने शो के लिए साथ में एक रोमांटिक वीडियो भी शूट किया था, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री धमाकेदार थी। शहनाज ने कुछ समय पहले ही कहा था कि सिद्धार्थ उन्हें अच्छे लगते हैं, वो दोनों दोस्त हैं और शहनाज अब सिद्धार्थ का साथ कभी नहीं छोड़ेंगी।

Web Title: Bigg Boss gave this special power to Siddharth Shukla, anyone can do it from home ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया