पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले में की मोर्टार शेलिंग,2 की मौत,8 घायल


NP97 03/12/2019 18:57 PM
16 Views

Srinagar. पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान की सेना ने एक बार फिर मंगलवार को संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है। पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले के शाहपुर और किरनी सेक्टर में मोर्टार गोले दागे हैं। इसकी चपेट में आने से दो नागरिकों की मौत हो गई है जबकि 8 नागरिक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। 

Pakistani army conducted mortar shelling in Poonch district, 2 killed, 8 injured

भारतीय सेना जवाबी कार्रवाई कर रही

पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले के शाहपुर सेक्टर व किरनी सेक्टर में मोर्टार शेलिंग में दो लोगों की मौत हो गई जबकि 8 आम नागरिक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सेना ने सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है। कहा यह भी जा रहा है कुछ घायलों की हालत बेहद गंंभीर है। वहीं भारतीय सेना पाकिस्तान को माकूल जवाब देने में जुट गई है। 

Pakistani army conducted mortar shelling in Poonch district, 2 killed, 8 injured

इस गोलीबारी से पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देना चाहता है

जम्मू कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तानी सेना आतंकियों को घुसपैठ कराने की फिराक में जुटी हुई है। इसी को लेकर सीमा पार से आए दिन संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जा रहा है। इस फायरिंग व गोलीबारी की आड़ में पाकिस्तान अपने नापाक इरादों को अंजाम देना चाहता है। पाकिस्तानी को हर बार हमारे सैनिकों से मुंह की खानी पड़ती है। 
 

 

 

Web Title: Pakistani army conducted mortar shelling in Poonch district, 2 killed, 8 injured ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया