कांग्रेस की इस बात से नाराज हो गए थे अजीत पवार, इसलिए चुना बगावत का रास्ता


NP1509 04/12/2019 09:23 AM
282 Views

Mumbai. महाराष्ट्र में शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस गठबंधन सरकार के गठन में अहम भूमिका निभाने वाले एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कई बड़े खुलासे किया हैं। शरद पवार ने हाल ही में दिये एक इंटरव्यू में पीएम मोदी से मुलाक़ात, भतीजे अजीत पवार की बगावत और शिवसेना-कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाने से जुड़े मुद्दे के सवालों के जवाब दिये हैं। एनसीपी प्रमुख ने भतीजे अजीत पवार के बगावत के लिए कांग्रेस को रवैये को जिम्मेदार माना है। 

Ajit Pawar was angry with the attitude of Congress hence the rebellion

एक न्यूज़ चैनल को दिये इंटरव्यू में एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि अजित पवार ने पार्टी के साथ बगावत की थी क्योंकि महाराष्ट्र में कांग्रेस के साथ जिस तरह से बातचीत चल रही थी, उससे वह 'पूरी तरह नाराज' थे। पवार ने शिवसेना के साथ काम करना भाजपा की तुलना में कम मुश्किल बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा के साथ गठबंधन की तुलना में शिवसेना के साथ गठबंधन 'कठिन नहीं' है। 

पवार ने दावा कि विचारधारा के स्तर पर अलग होने के बावजूद गठबंधन के बीच 'पूर्ण समझदारी' है। उन्होंने विश्वास जताया कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में महाराष्ट्र की सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी।

यह भी पढ़ें:-...प्रियंका की सुरक्षा में हुई चूक पर बोले बीजेपी नेता, अगर हाफिज सईद भी आ जाए तो भी नहीं मिलेगी SPG

Web Title: Ajit Pawar was angry with the attitude of Congress hence the rebellion ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया