BCCI दफ्तर में फोन करके लोग देते हैं धमकी, पाकिस्तान से मैच हारे तो...


NP1509 04/12/2019 10:29:19
68 Views

New Delhi. भारत और पाकिस्तान के बीच कोई भी क्रिकेट मुक़ाबला किसी जंग से कम नहीं होता है। दोनों देशों के फैंस को किसी भी कीमत पर हार मंजूर नहीं है। जिसको लेकर बीसीसीआई के दफ्तर में अक्सर फोन कॉल आया करते हैं। जिसमें सीधे तौर पर फैंस अक्सर धमकी देते हैं कि पाकिस्तान से मैच हारे तो अंजाम भुगतने को तैयार रहना। यह खुलासा बीसीसीआई दफ्तर में बतौर रिसेप्शनिस्ट काम करने चुके बर्नार्ड फर्नांडीस ने किया है। हाल ही में फर्नांडीस ने नौकरी छोड़ी है। 

04-12-2019103640Revelationsby1

एक अखबार को दिये इंटरव्यू में 15 सालों तक बीसीसीआई दफ्तर काम कर चुके बर्नार्ड फर्नांडीस ने बताया कि उन्हें रोजाना ऐसे फोन कॉल्स आते थे। फोन कॉल्स में कभी किसी क्रिकेटर से बात कराने डिमांड होती थी तो कभी एमएस धोनी को संन्यास न लेने देने की गुजारिश की जाती थी। कभी-कभी तो लोग फोन पर गाली और धमकियां भी दिया करते थे। कई फैंस तो मैच का लाइव स्कोर पता करने के लिए फोन करते हैं। 

बर्नार्ड फर्नांडीस ने बताया कि लोग उन्हें फोन करके कहते थे कि पाकिस्तान से मैच हारे तो अंजाम भुगतने को तैयार रहना। सरहद पर जवान शहीद हो रहे हैं फिर भी पाकिस्तान के साथ क्रिकेट क्यों खेला जा रहा है? वहीं, धोनी के संन्यास की अटकलों के बीच बीसीसीआई के दफ्तर में सैकड़ों फोन आए जिसमें फैंस ने उन्हें संन्यास ना लेने देने की बात कही।

यह भी पढ़ें:-... U19 World Cup 2020: भारतीय टीम की कमान संभालेंगे प्रियम गर्ग, जानें इनके संघर्ष की कहानी

Web Title: Revelations by BCCI Receptionist Bernard Fernandes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया