जागरण में नशामुक्ति पर प्रवचन देने वाला खुद निकला नशे का सौदागर, गिरफ्तार


NAZO ALI SHEIKH 04/12/2019 11:53:48
68 Views

Rajasthan. किसी ने यह कहावत सच ही कही है कि दूसरों को नसीहत अपने को फजीहत, इसका अर्थ है जो लोग दूसरों को नसीहत देते हैं वह अक्सर खुद वही गलती करते पाए जाते हैं। ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला सामने आया जिसे जान आपके होश ही उड़ जाएंगे। 

04-12-2019115531Drugdealerwh1

दरअसल, राजस्थान के जोधपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया, यहां जागरण में भजन सुनाकर लोगों को नशामुक्ति और पर्यावरण संरक्षण का प्रवचन देने वाला भजन गायक तस्कर निकला। जोधपुर ग्रामीण पुलिस ने इस भजन गायक को 220 किलो डोडा-पोस्त के साथ पकड़ा है, भजन गायक की गिरफ्तारी के बाद सभी लोग हैरान हैं। 

पुलिस ने बताया कि इस भजन गायक का नाम गोरधन राम विश्नोई है। विश्नोई ने करीब 6 महीने पहले ही लक्जरी एसयूवी खरीदी थी, वह इसी से डोडा-पोस्त की तस्करी करता था। स्थानीय पुलिस के अनुसार जागरण की बुकिंग मिलने पर वह इसमें साउंड सिस्टम ले जाता था, वहीं इसी से नशे का कारोबार भी चलाता था। 

यह भी पढ़ें... फिर बदली यूपी ट्रैफिक पुलिस की वर्दी, अब 'बसपा' के रंग में नजर आएंगे पुलिसकर्मी

एसपी (ग्रामीण) ने बताया कि बावड़ी से सेवकी खुर्द जाने वाली रोड पर कास्टी सरहद पर खेड़ापा थाने की टीम ने विश्नोई को गिरफ्तार किया। आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 10 दिसंबर तक पुलिस रिमांड में भेजा गया है। 

04-12-2019115551Drugdealerwh2

पुलिस ने जानकारी दी कि भजन कलाकार के रूप में पहचान बना चुके गोरधन करीब दो साल से तस्करी करते आ रहा था। सोमवार को वह रावर की ढाणी में भी एक परिवार द्वारा आयोजित भजन संध्या में भी प्रस्तुतियां देने वाला था, लेकिन इससे पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में उसने बताया कि वह डोडा-पोस्त की सप्लाई अन्य छोटे तस्करों को करने वाला था। पुलिस अब अन्य तस्करों की  पहचान कर रही है। 

Web Title: Drug dealer who himself preached on drug addiction in Jagran turned out, arrested ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया