सीएम योगी बोले, यूपी की कानून व्यवस्था दूसरे राज्यों से बेहतर


NP1509 04/12/2019 11:52:38
87 Views

Gorakhpur. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में कैम्पियरगंज तहसील के बढया ठाठर में राप्ती नदी पर बने पुल का लोकार्पण किया। इसके बाद सीएम योगी ने एक कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान सीएम योगी ने दावा किया कि देश के अलग-अलग प्रदेशों की जब कानून व्यवस्था के मुद्दे पर यूपी की तुलना होती है तो प्रदेश कानून व्यवस्था के लिए सबसे अच्छा माना जाता है। 

04-12-2019120238CMYogiAditya1

बता दें कि सीएम योगी द्वारा बढया ठाठर में राप्ती नदी पर बने जिस पुल का लोकार्पण किया गया है, वह पुल पीपीगंज और संतकबीरनगर के मेहदावल को आपस में जोड़ेगा। इसके अलावा सीएम योगी ने गोरखपुर और संतकबीरनगर की 148 करोड़ से अधिक की नौ योजनाओं का लोकार्पण और करीब 31 करोड़ की पांच योजनाओं का सीएम ने शिलान्यास किया। 

04-12-2019120317CMYogiAditya2

सीएम योगी ने कहा कि यूपी में योजनाओं का लाभ आम जनों तक पहुंचाने के लिए युद्धस्तर पर ढाई साल में काम हुआ। देश के अलग-अलग प्रदेशों की जब कानून व्यवस्था के मुद्दे पर यूपी की तुलना होती है तो प्रदेश कानून व्यवस्था के लिए सबसे अच्छा माना जाता है। उन्होंने कहा कि अच्छी कानून व्यवस्था से अब यूपी में निवेश बढ़ रहा है। 

योगी ने कहा कि गोरखपुर और संतकबीर नगर की जनता कई दशकों से मांग कर रही थी कि यह बढ़या ठाठर पुल बने और आज उनकी मांग पूरी हुई है। विकास जाति, मत, मजहब से ऊपर उठकर हमारे जीवन में खुशहाली ला सकता है।

यह भी पढ़ें:-... राजभवन उड़ाने की धमकी मामले में गृह विभाग गम्भीर, जांच के निर्देश

Web Title: CM Yogi Adityanath said that the law and order of UP is better than other states of the country ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया