पुलिस सहायता केंद्र में युवती की गोली मारकर हत्या, गैंगरेप की आशंका


NP1357 04/12/2019 15:54:36
43 Views

Lucknow. यूपी के बुन्देलखंड स्थित चित्रकूट जनपद में झांसी-मिर्जापुर हाइ-वे पर बरगढ घाटी के रात्रिकालीन पुलिस सेवा केंद्र में हैवानियत और दरिंदगी का गंदा खेल बीती रात खेला गया। पुलिस चौकी (पिकेट केंद्र) के अंदर एक 22 साल के युवती की रक्त रंजित लाश मिली। युवती की गोली मारकर हत्या की गई। सिर में दो गोली मारे जाने के जाहिरा निशान मिले हैं। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। मौका-ए-वारदात पर चित्रकूट एसपी और डीआइजी भी पहुंचे। 

04-12-2019155655Womanshotdea1

चित्रकूट के एसपी अंकित मित्तल और अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत राय सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे। काफी देर तक दोनों अफसरों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। हत्याकांड से जुड़ा कोई सुराग अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लगा है। एसपी के मुताबिक यह एरिया चित्रकूट के बरगढ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है। ये इलाका दस्यु प्रभावित है। 

एसपी के मुताबिक रात्रिकालीन पुलिस सहायता केंद्र करीब 7-8 साल से निष्प्रयोजय पड़ा रहता है। पहले रात मे पुलिस यहां रहती थी। माना जा रहा है कि कातिलों ने युवतो को बुलाया होगा या फिर अगवा कर लाए होंगे। सिर पर दो गोली मारे जाने के निशान मिले हैं। एसपी का कहना है कि गैंगरेप की घटना हुई है या फिर नहीं। इसका खुलासा पोस्टमार्टम आने के बाद ही हो सकेगा। एसपी के मुताबिक कि सहायता केंद्र और आसपास रेप करने या फिर छीनाझपटी के प्रयास जैसे कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं। शव की पहचान करवाने की कोशिश की जा रही है। 

04-12-2019155700Womanshotdea2

पूर्व प्रधानमंत्री के भाई की हत्या के बाद खुला था सहायता केंद्र

चित्रकूट के बरगढ़ थाना एरिया स्थित इस सहायता केंद्र को करीब तीन दशक पहले खोला गया था। उस समय चित्रकूट जनपद पूरी तरह से दस्यु प्रभावित था। दस्यु सम्राट ददुआ का पूरी तरह से जनपद में खौफ था। पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय वीपी सिंह के भाई का मर्डर होने के बाद अफसरों के निर्देश पर इस सहायता केंद्र को खोला गया। सूत्रों की मानें तो दस्यु प्रभावित एरिया होने की वजह से सहायता केंद्र में पुलिस का स्टाफ ठहरता नहीं था। खुद एसपी ने भी स्वीकार किया है कि कई साल से पुलिस सहायता केंद्र निष्प्रयोजित था।

यह भी पढ़ें- नागरिकता संशोधन बिल को मिली कैबिनेट की मंजूरी, कल संसद में सरकार कर सकती है पेश

Web Title: Woman shot dead in police aid center, fear of gang rape ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया