बड़ी खबर: पश्चिम बंगाल विधानसभा का मुख्य द्वारा राज्यपाल के लिए नहीं खोला गया तो...


NP97 05/12/2019 12:34:52
171 Views

कोलकाता. पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ अचानक गुरुवार को विधानसभा पहुंचे। जहां मुख्य द्वार का ताला नहीं खोला गया। मुख्य द्वार में ताला बंद था। जिसके बाद राज्यपाल कुछ असहज नजर आए मगर कुछ देर बाद दूसरे गेट से विधानसभा के अंदर पहुंचे। वहीं इस खबर के बाद सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया।

05-12-2019124124IftheChiefo1

ममता सरकार द्वारा सदन की कार्यवाही अचानक स्थगित की गई

पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार द्वारा विधानसभा की कार्यवाही अचानक स्थगित कर दी गई है। सदन की कार्यवाही अचानक स्थगित केिए जाने के बाद राज्य के राज्यपाल जगदीप धनखड़ गुरुवार को विधानसभा पहुंचे। जहां विधानसभा का मुख्य द्वार का ताला बंद था। राज्यपाल धनखड़ दूसरे गेट से विधानसभा के अंदर पहुंचे। राज्यपाल ने वहां उपस्थित लोगों से पूछा कि फाटक बंद क्यो है? विधानसभा स्थगित होने का मतलब सदन बंद नहीं होना चाहिए। 

मेरा उद्देश्य एतिहासिक इमारत को देखना था

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल धनखड़ ने कहा कि मेरा उद्देश्य केवल इस ऐतिहासिक इमारत को देखना,पुस्तकालय का दौरा करना है। राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा कि मैं यहां यह देखने के लिए हूं कि संविधान का सम्मान किया जाए।

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार द्धारा विधानसभा की कार्यवाही अचानक स्थगित होने का आरोप राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर लगाए जाने के बाद उन्होंने कहा कि था कि न तो वह रबड़ स्टांप हैं और न ही पोस्ट ऑफिस हैं।

 

 

Web Title: If the Chief of West Bengal Assembly has not opened for the Governor… ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया