कांग्रेस की नेता ने बीजेपी एमएलए के घर के बाहर बेंचा प्याज


NP1357 05/12/2019 14:22:43
247 Views

Kanpur. प्याज के बढ़े दाम को लेकर “सियासी संग्राम” छिड़ चुका है। कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दल हमलावर हैं तो पूरे मामले पर बीजेपी और उसके नेता “बैकफुट” पर नजर आ रहे हैं। कानपुर में कांग्रेस नेत्री करिश्मा ठाकुर ने गोविंदनगर विधान सभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी के काकादेव स्थित आवास के बाहर बुधवार दोपहर को प्याज की दुकान लगा बिक्री शुरु कर दी। सुरेंद्र मैथानी ने तुरंत पलटवार करते हुए इसे सस्ती लोकप्रियता और जनता की तरफ से नकारे जाने का प्रतिशोध बताया है।

05-12-2019142421Congressleade1

कांग्रेस नेत्री करिश्मा ठाकुर की इस “गांधीगीरी” के तुरंत बाद विधायक ने 5 दिन पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखे पत्र की कॉपी जारी करते हुए बताया कि “प्याज की कीमतों का लगातार बढ़ना जनता को कष्ट दे रहा है।” कीमतों के आसमान छूने के बाद से प्याज अब आम आदमी की थाली से दूर हो चुका है।

प्याज की बढ़ी कीमतों के विरोध में बुधवार दोपहर को कांग्रेस नेता करिश्मा ठाकुर अपने समर्थकों के साथ बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी के काकादेव स्थित पांडुनगर स्थित आवास पहुंची। करिश्मा ठाकुर ने यहां पर आम जनता से प्याज के बढ़े दामों को लेकर उनकी पीड़ा भी पूछी। उन्होंने सस्ते रेट पर प्याज की बिक्री भी विधायक आवास के सामने की।

05-12-2019142425Congressleade2

कांग्रेस नेता करिश्मा ठाकुर ने केंद्र और यूपी की बीजेपी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए 20 रुपए किलोग्राम के भाव से प्याज बेंचा। यह देख स्थानीय स्तर पर लोगों का मजमा लग गया। इसकी जानकारी सुरेंद्र मैथानी को हुई तो उन्होंने मीडिया को प्रेस रिलीज जारी कर कहा कि एक महीना और ग्यारह दिन के विधायक पर इस तरह के आरोप लगाना मजाक है।

 उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेत्री सस्ती लोकप्रियता के लिए ये सब नाटक क ररही हैं। जनता की तरफ से नकारे जाने का प्रतिशोध और उनकी असफल नीति का परिचायक है।

Web Title: Congress leader Karishma Thakur sold onions outside BJP MLAs house ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया