बोर्ड परीक्षाओं को लेकर पीएम मोदी ने किया ट्वीट, दी ये जरूरी जानकारी


NAZO ALI SHEIKH 05/12/2019 15:35:31
55 Views

Lucknow. कुछ महीनों बाद सभी बोर्ड परीक्षाएं शुरु होने वाली हैं, चाहें सीबीएसई हो या सीआईएससीई या फिर दूसरे राज्यों के बोर्ड परीक्षा हों, कई जगहों पर तो प्री-बोर्ड परीक्षाएं शुरू भी हो गई हैं। इसी के साथ देशभर में परीक्षाओं का माहौल भी शुरू हो चुका है। विद्यार्थी पूरी लगन से तैयारी में जुट गए हैं। इस बीच परीक्षाओं को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी एक ट्वीट किया है। 

05-12-2019153711PMModitweete1

पीएम मोदी ने गुरुवार को किए अपने ट्वीट में लिखा है कि 'परीक्षाएं नजदीक आ रही हैं और इसी के साथ परीक्षा पे चर्चा भी। हमें साथ मिलकर ये सुनिश्चित करना चाहिए कि परीक्षाएं तनाव मुक्त हों। यहां कक्षा 9वीं से लेकर 12वीं तक के विद्यार्थियों के लिए एक अनोखी प्रतियोगिता शुरू हो रही हैं। इस प्रतियोगिता के विजेताओं को अगले साल की शुरुआत में होने वाली परीक्षा पर चर्चा 2020 (PPC 2020) में शामिल होने का मौका मिलेगा।'

  कैसे लें हिस्सा

इसमें विद्यार्थी व शिक्षक दोनों हिस्सा ले सकते हैं। इसके लिए आप केंद्र सरकार की वेबसाइट mygov.in विजिट कर सकते हैं। यहां आपको परीक्षा पे चर्चा की आधिकारिक वेबसाइट की लिंक मिल जाएगी। 

Web Title: PM Modi tweeted about board exams, gave this important information ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया