समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आजम खां को ​इस मामले में मिली राहत, कोर्ट ने आरोप को किया खारिज..


NP97 05/12/2019 16:23:57
245 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता व सांसद मो. आजम खॉन को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। इसके साथ ही कोर्ट ने उनके खिलाफ आरोपों को खारिज कर दिया है। कोर्ट के आदेश के बाद आजम खान व सपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। 

05-12-2019163711SamajwadiPart1

2014 के एक मामले में सपा नेता को मिली राहत

दरअसल समाजवादी पार्टी के नेता व सांसद आजम खां पर आरोप है कि 2014 के लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान पीएम मोदी पर टिप्पणी की थी। 11 अप्रैल 2014 को उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया था। इस मामले में मंगलवार को एडीजे—6 की अदालत में बहस हुई और कोर्ट ने बुधवार को अपना फैसला सुना दिया। कोर्ट ने बुधवार को सांसद आजम खां के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 के तहत दाखिल आरोप पत्र को खारिज कर उन्हें राहत दी। 

आजम खां के समर्थकों में खुशी

कोर्ट से सांसद आजम खां को राहत मिलने के बाद उनके समर्थकों में खुशी की लहर है। आजम खां के समर्थकों ने कहा कि हमारे नेता को अन्य मामले में भी कोर्ट राहत देगा हमें पूरा विश्वास है। 

 

Web Title: Samajwadi Party veteran Azam Khan gets relief in this case, court dismisses the charge .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया