उत्तर प्रदेश में दहशतभरी जिंदगी जी रही हैं बहू बेटियां : अखिलेश


NP863 05/12/2019 17:47:31
29 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को प्रदेश सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बहू बेटियां दहशतभरी जिंदगी जी रही हैं। उनके साथ जिस प्रकार दुष्कर्म, अत्याचार और हत्याओं की खबरें आ रही है, वे दिल दहलाने वाली हैं। सुरक्षा की दृष्टि से प्रदेश की लड़कियों और महिलाओं के लिए यह आज तक का सबसे खराब दौर है, घोर निंदनीय। भाजपा सरकार ने उत्तर प्रदेश को जघन्य हत्या प्रदेश बना दिया है। कानून व्यवस्था उसके सम्हाले नहीं संभल रही हैं। भाजपा सरकार अपने संवैधानिक दायित्वों के निर्वहन में विफल है। इसलिए अपनी नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए भाजपा सरकार को सामूहिक इस्तीफा दे देना चाहिए।

05-12-2019182337upmedahsatbh1
उन्नाव में एक युवती के साथ बलात्कार के बाद उस पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला देने की घटना प्रदेश के लिए कलंक है। रायबरेली में दलित लड़की से रेप के बाद हत्या, चित्रकूट में पुलिस सहायता केन्द्र में बलात्कार के बाद हत्या कर शव फेंका गया। नौ दिन के संघर्ष के बाद संभल की रेप पीड़िता की दर्दनाक मौत। फिरोजाबाद में एक किशोरी से दुष्कर्म। बलिया में नाबालिग से दुष्कर्म। रायबरेली से एक पीड़िता लखनऊ पैदल चलकर परिवार के संग मुख्यमंत्री जी से न्याय मांगने आई थी, उसने निराश हताश होकर इच्छामृत्यु की मांग की है।
ये हालात बताते हैं कि उत्तर प्रदेश में अपराधी जितने दुस्साहसी हो गए हैं, सरकार उतनी ही असहाय नज़र आती है। दबंगो को खाकी या कानून का कतई डर नहीं रह गया है। मुख्यमंत्री जी के अपराध नियंत्रण के दावे हवाई साबित हो चुके है। झूठे आंकड़ों से बचाव की भाजपा सरकार की कुचेष्ठा शर्मनाक है। यह बात दिन के उजाले की तरह जगजाहिर है कि भाजपा की सरकार शासन करने में पूरी तरह अक्षम है। वह प्रदेश की जनता पर भार स्वरूप है। अन्याय और अपराध का डरावना चेहरा बन चुकी भाजपा सरकार सत्ता में बने रहने का नैतिक अधिकार खो चुकी है।

Web Title: up me dahsatbhari jindagi ji rahi bahu betiya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया