हैदराबाद रेप आरोपियों के एनकाउंटर पर बोलीं निर्भया की मां- दिल को सुकून...


NAZO ALI SHEIKH 06/12/2019 10:21 AM
31 Views

New Delhi. तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में 27 नवंबर की रात महिला डॉक्टर से गैंगरेप और उसे जलाकर मारने के चारों आरोपियों का पुलिस ने आज एनकाउंटर कर दिया। इस खबर के बाद लगातार लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इसी कड़ी में दिल्ली गैंगरेप में मारी गई निर्भया की मां आशा देवी ने कहा कि आज इस खबर में मुझे बहुत खुशी मिली है पुलिस ने  एक नजीर पेश की है। 

Nirbhaya

उन्होंने अपनी बातों में बार बार पुलिस को धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस पर कोई एक्शन नहीं होना चाहिए। मेरे दिल को बहुत सूकून मिल रहा है। इन आरोपियों के साथ ऐसा ही होना चाहिए था. उन्होंने कहा कि हर राज्य की सरकार को पुलिस को हैदराबाद पुलिस से सीखना चाहिए। इन्होंने मिसाल पेश की है।

वहीं निर्भया के पिता बदरीनाथ सिंह ने कहा कि हैदराबाद पीड़िता के परिवार को सुकून मिला होगा. कम से कम उन्हें इस बात का दुख नहीं होगा कि उनके बेटी के कातिल जिंदा हैं। उन्हें हमारी तरह दुखी नहीं होना पड़ेगा। एनकाउंटर के सवाल पर उन्होंने कहा कि पुलिस ने जो किया अच्छा किया। अगर पुलिस ऐसा ना करती तो भी उनके ऊपर सवाल उठते। बदरीनाथ सिंह ने कहा कि निर्भया कांड के आरोपियों को लटकाया जाना चाहिए। उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए।

Web Title: Nirbhaya's mother spoke on the encounter of Hyderabad rape accused ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया