Hyderabad : आरोपियों के एनकाउंटर लोग बेहद खुश, लगे हैदराबाद पुलिस जिंदाबाद के नारे...


NP1509 06/12/2019 10:34:38
62 Views

Hyderabad. हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या के मामले में चारों आरोपी मारे गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेलंगाना पुलिस ने चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया है। चारों आरोपियों को घटना के रिकंस्ट्रक्शन के लिए वारदात की जगह पर ले जाया जा रहा था। इस दौरान आरोपियों ने भागने की कोशिश की और पुलिस एनकाउंटर में मारे गए। 

06-12-2019104738Publichappyw1

वहीं, आरोपियों के एनकाउंटर को लेकर हैदराबाद पुलिस की लोग तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर पुलिस के इस कदम का अभिनंदन करते हुए खुशी जाहिर कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एनकाउंटर के बाद वरिष्ठ अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मुठभेड़ वाली जगह पर पहुंचे, जहां पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा होने लगे।

घटना स्थल पहुंची भीड़ हैदराबाद पुलिस जिंदाबाद, डीसीपी जिंदाबाद, एसीपी जिंदाबाद के नारे लगा रही थी। ये देखकर पुलिस अधिकारी भी मुस्कुराते हुए नजर आए।

06-12-2019104828Publichappyw2 

बता दें कि हैदराबाद के बाहरी इलाके शमशाबाद में 27 नवंबर की रात को एक ड्राइवर और तीन क्लीनर ने मिलकर महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप किया था।

इसके बाद आरोपियों ने सबूत मिटाने के लिए पेट्रोल डालकर डॉक्टर को जला दिया था। इस घटना के बाद देश भर में आरोपियों के खिलाफ आक्रोश था। लोग दोषियों को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग कर रहे थे। 

06-12-2019104905Publichappyw3

इस मामले में चारों आरोपी 10 दिन के लिए पुलिस रिमांड में थे। इस मामले में जल्द सुनवाई को लेकर 4 दिसंबर को फास्ट ट्रैक कोर्ट का भी गठन किया गया था। इन चारों आरोपियों का नाम शिवा, नवीन, केशवुलू और मोहम्मद आरिफ था।

वहीं, चारों आरोपियों का एनकाउंटर उसी जगह पर किया गया है, जहां पर महिला पशुचिकित्सक के साथ बलात्कार और हत्या के आरोपी को मार दिया था।

06-12-2019105003Publichappyw4

यह भी पढ़ें:-...बड़ी खबर: हैदराबाद गैंगरेप केस के चारों आरोपियों का एनकाउंटर , महिला डॉक्टर को मिला इंसाफ

यह भी पढ़ें:-...#Encounter: हैदराबाद रेप के आरोपियों के मारे जाने पर बोलीं मायावती, कहा-यूपी में...

Web Title: Public happy with the encounter of accused in Hyderabad gang rape case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया