#Encounter: हैदराबाद एनकाउंटर पर राजनीतिक दलों के नेताओं की आई यह प्रतिक्रिया


NAZO ALI SHEIKH 06/12/2019 11:25:48
131 Views

Lucknow. हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सक के साथ हुई हैवानियत के बाद बेरहमी से जला कर हत्या करने वाले चारों आरोपियों का ठीक 9 दिन के बाद एनकाउंटर कर दिया गया। जिससे महिलाओं में खुशी की लहर है। वहीं इस मामले पर कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

06-12-2019112858EncounterThi1

मायावती ने ट्वीट में कहा- उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं, लेकिन राज्य सरकार सो रही है यहाँ और दिल्ली में भी, हैदराबाद पुलिस से प्रेरणा लेनी चाहिए, लेकिन दुर्भाग्य से यहाँ अपराधियों को राज्य के मेहमानों की तरह माना जाता है, यूपी में अभी भी जंगल राज है।

06-12-2019113306EncounterThi3

  ओवैसी

एनकाउंटर पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अभी पूरे मामले के बारे में सुना है। सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार हर मुठभेड़ की जांच की जानी चाहिए। इस मामले में राज्य सरकार बहुत सक्रिय थी।

06-12-2019113325EncounterThi4

  उमा भारती

जिस घर की बेटी निर्दयता की शिकार होकर दुनिया से चली गई उस परिवार का दुःख कभी कम नहीं होगा किंतु उस बहन की आत्मा को शांति मिलेगी तथा भारत की अन्य लड़कियों के मन का भय कुछ कम होगा। जय तेलंगाना पुलिस।

06-12-2019113356EncounterThi5

  शर्मिष्ठा मुखर्जी

शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा है, ‘’कहीं पुलिस ने पब्लिक के दबाव की वजह से तो एनकाउंटर नहीं किया? आखिर ऐसी कौनसी नौबत आ गई थी कि कानून के रखवालों को ही कानून हाथ में लेना पड़ा। हो सकता है कि चारों आरोपियों ने वाकई में भागने की कोशिश की हो, लेकिन एक साथ चारों आरोपियों को मार देना एक्सट्रीम कंडीशन है। इस एनकाउंटर की जांच होनी चाहिए।’’

Web Title: Encounter: This reaction of leaders of political parties came on Hyderabad encounter ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया