हैदराबाद में रेप के आरोपियों के एनकाउंटर पर बसपा प्रमुख मायावती ने दिया बड़ा बयान..


NP97 06/12/2019 12:44 PM
1622 Views

Lucknow. हैदराबाद में महिला डॉक्टर से रेप करने वाले आरोपियों को पुलिस ने शुक्रवार सुबह मौत के घाट उतार दिया है। पुलिस की इस कार्रवाई की चर्चा पूरे देश में हो रही है। वहीं बसपा प्रमुख मायावती ने भी हैदराबाद पुलिस को बधाई दी है। मायावती ने कहा कि यूपी पुलिस को हैदराबाद पुलिस से सीखना चाहिए। इसके साथ ही योगी सरकार पर हमला बोला है। 

BSP chief Mayawati made a big statement on the encounter of rape accused in Hyderabad ..

यूपी में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़े

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधा है। मायावती ने कहा कि यूपी में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़े हैं,लेकिन योगी सरकार सो रही है। उन्होंने कहा कि यूपी के साथ दिल्ली पुलिस को भी हैदराबाद पुलिस से प्रेरणा लेनी चाहिए। मगर दुर्भाग्य से यहां अपराधियों को राज्य के मेहमानों की तरह माना जाता है,यूपी में जंगल राज है।      

BSP chief Mayawati made a big statement on the encounter of rape accused in Hyderabad ..              

मेरे जिन नेताओं पर आरोप लगा मैंने उनको जेल भेजा है

बसपा प्रमुख मायावती ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरी पार्टी के जिन नेताओं पर इस तरह के आरोप लगे,हमने उन्हें जेल भेजा था। उन्होंने कहा कि मेरा उत्तर प्रदेश की सरकार से कहना है कि हैदराबाद की पुलिस से यूपी को सीख लेनी चाहिए,यहां की पुलिस को भी अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

 

 

Web Title: BSP chief Mayawati made a big statement on the encounter of rape accused in Hyderabad .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया