हैदराबाद पुलिस द्धारा चारों आरोपियों के एनकाउंटर के बाद पीड़िता के पिता ने कहा मेरी बेटी की आत्मा को मिलेगी शांति


NP97 06/12/2019 14:05 PM
17 Views

Hyderabad. आंध्र प्रदेश की राजधानी हैदराबाद में सोमवार पुलिस ने रेप के आरोपियों को कड़ी सज़ा दी है। शुक्रवार सुबह पुलिस ने प्रियंका रेड्डी के हत्यारों का एनकाउंटर कर ढेर कर दिया है। हैदराबाद पुलिस की कार्रवाई से पूरे देश में खुशी की लहर है। इसके साथ ही इस एनकाउंटर का स्वागत राजनेताओं ने भी किया है। वहीं महिला डॉक्टर के पिता ने भी पुलिस के इस एक्शन से उन्हें बधाई दी। उन्होंने कहा कि अब मेरी बेटी की आत्मा को शांति मिलेगी।

After the encounter of the four accused by Hyderabad police, the victim 

मैं इसके लिए पुलिस और सरकार के प्रति आभार व्यक्त करता हूं

महिला डॉक्टर प्रियंका रेड्डी के पिता पुलिस और सरकार के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि मेरी बेटी की मौत के दस दिन हो चुके हैं। पुलिस ने यह कार्रवाई करके हैदराबाद ही नहीं पूरे देश में मिसाल पेश की है। इसके लिए मैं हैदराबाद पुलिस व सरकार को बधाई देना चाहता हूं। इसके साथ ही पीड़िता की बहन ने कहा कि आरोपियों को पुलिस ने मार गिराया है मैं यह सुनकर बहुत खुश हू। यह एक उदाहरण है। रिकॉर्ड समय में इंसाफ मिल गया है। पीड़िता की बहन ने कहा कि मैं उन सभी का शुक्रगुजार हूं जो इस मुश्किल की घड़ी में हमारे साथ खड़े रहे।

After the encounter of the four accused by Hyderabad police, the victim

आपको बता दें कि हैदराबाद की घटना को लेकर पूरे देश में आक्रोश का माहौल था। संसद से लेकर सड़क तक प्रदर्शन हो रहा था। हैदराबाद की घटना पर महिलाएं व बेटियां असुरक्षा महसूस कर रही थी। 

 

 

Web Title: After the encounter of the four accused by Hyderabad police, the victim's father will get peace for my daughter's soul ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया