Hyderabad Encounter: अखिलेश यादव ने कहा- आख़िर क़ानून से भागने वाले, इंसाफ़ से कितनी दूर भागते


NP1509 06/12/2019 15:40:24
37 Views

Hyderabad. हैदराबाद एनकाउंटर को लेकर राजनीतिक पार्टियों के नेताओं की ओर से अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। कुछ नेताओं ने इसे अपराधियों के खिलाफ सही कार्रवाई बताया है। वहीं, कुछ नेता इसे कानून का उल्लंघन मान रहे हैं। इसी कड़ी में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

06-12-2019163244AkhileshYadav1

अखिलेश यादव ने ट्वीट में लिखा है कि आखिर कानून से भागने वाले इंसाफ से कितना दूर भागते। उन्होंने कहा कि खुशी है कि इससे किसी को न्याय मिला है लेकिन असली खुशी तब मिलेगी, जब ऐसी व्यवस्था और वातावरण बने कि ऐसे जघन्य अपराध कभी भी किसी बहन-बेटी के साथ घटित ही न हों। 

बता दें कि हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या के मामले में चारों आरोपी मारे गए हैं। तेलंगाना पुलिस ने चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया है। चारों आरोपियों को घटना के रिकंस्ट्रक्शन के लिए शुक्रवार तड़के वारदात की जगह पर ले जाया जा रहा था। इस दौरान आरोपियों ने भागने की कोशिश की और पुलिस एनकाउंटर में मारे गए। 

हैदराबाद के बाहरी इलाके शमशाबाद में 27 नवंबर की रात को एक ड्राइवर और तीन क्लीनर ने मिलकर महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप किया था। इसके बाद आरोपियों ने सबूत मिटाने के लिए पेट्रोल डालकर डॉक्टर को जला दिया था। इस घटना के बाद देश भर में आरोपियों के खिलाफ आक्रोश था। लोग दोषियों को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग कर रहे थे। 

इस मामले में चारों आरोपी 10 दिन के लिए पुलिस रिमांड में थे। इस मामले में जल्द सुनवाई को लेकर 4 दिसंबर को फास्ट ट्रेक कोर्ट का भी गठन किया गया था। इन चारों आरोपियों का नाम शिवा, नवीन, केशवुलू और मोहम्मद आरिफ था। वहीं, चारों आरोपियों का एनकाउंटर उसी जगह पर किया गया है, जहां पर महिला पशुचिकित्सक के साथ बलात्कार और हत्या के आरोपी को मार दिया था। 

यह भी पढ़ें:-...हैदराबाद में रेप के आरोपियों के एनकाउंटर पर बसपा प्रमुख मायावती ने दिया बड़ा बयान..

Web Title: Akhilesh Yadav's statement regarding Hyderabad encounter ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया