हम केवल घोषणाएं करने वाले नहीं बल्कि नया अध्याय लिखने वालों में से हैं: पीएम मोदी


NP97 06/12/2019 17:21:06
58 Views

New Delhi. देश की राजधानी नई दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष को आड़े हाथ लिया। पीएम मोदी ने कहा कि कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का फैसला राजनीतिक हो सकता है मगर इस फैसले से घाटी व लद्दाख के लोगों में विकास की नई उम्मीद जगी है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि चुनाव के दौरान रेलों की,किसानों के मुआवजे की घोषणाएं बहुत होती थी मगर काम नहीं होता था। पीएम मोदी ने कहा कि हम केवल घोषणाएं नहीं करते बल्कि नया अध्याय लिखने वालों में से हैं।

06-12-2019172609Wearenotjus1

पीएम ने संसद में कई रेलों की घोषणाएं की गई हैं

दिल्ली में समिट के दौरान पीएम ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि संसद में कई रेलों की घोषणा की गई लेकिन एक भी शुरू नहीं हुई। पीएम ने कहा कि उन रेलों का जिक्र नहीं है। मगर हम पेज छोड़ने वालों में से नहीं बल्कि नया अध्याय लिखने वालों मे से हैं। पीएम ने कहा कि हम देश के सामर्थ्य, संसाधन और देश के सपनों पर भरोसा करने वाले लोग हैं। प्रधानमंत्री ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम पूरी निष्ठा व ईमानदारी के सा​थ देशवासियों के बेहतर भविष्य के लिए देश में मौजूद हर संसाधन का उपयोग करने की कोशिश कर रहे हैं। भारत पूरे विश्वास के सा​थ अपनी अर्थव्यवस्था को पांच ट्रिलियन डॉलर बनाने के लिए मेहनत कर रहा है। 

06-12-2019172644Wearenotjus2

नागरिकता संशोधन विधेयक का किया जिक्र

पीएम मोदी ने ना​गरिकता संशोधन विधेयक का जिक्र किया कि अपने देशों में उत्पीड़न का शिकार हो रहे लोगों में भारतीय नागरिकता देने से बेहतर कल सुनिश्चित होगा। इसके साथ ही पड़ेासी देशों में उत्पीड़न का शिकार हो रहे लोगों में भारतीय नागरिकता देने से बेहतर कल ​सुनिश्चित होगा। 
 

 

 

Web Title: We are not just making announcements but those who write a new chapter: PM Modi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया