उन्नाव सांसद साक्षी महाराज ने फिर किया कुछ ऐसा,कांग्रेस नेता ने साधा निशाना..


NP97 06/12/2019 18:45 PM
176 Views

Lucknow. उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर अपनी पुरानी आदतो से मीडिया की सुर्खियों में छा गए हैंं इस बार साक्षी महाराज ने दुष्कर्म के आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर को जन्मदिवस पर बधाई दी है। साक्षी महाराज की इस गतिविधि के बाद विपक्षी दल के नेता  उन पर निशाना साध रहे हैं। 

Unnao MP Sakshi Maharaj again did something similar, Congress leader targeted

पूरे देश में उन्नाव चर्चा का विषय बना हुआ है

दुष्कर्म की घटना को लेकर एक बार फिर पूरे देश में उन्नाव चर्चा का विषय बना हुआ है। उन्नाव की दो-दो दुष्कर्म पीड़िता दिल्ली में जिंद गी और मौत से जूझ रही हैं। वहीं वहां के सांसद साक्षी महाराज अपनी पुरानी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। सांसद साक्षी महाराज ने अपने ट्विटर अकांउट से कुलदीप सेंगर को जन्म दिवस की बधाई दी। साक्षी महाराज ने ट्वीट में लिखा कि 'सुदिनं सुदिनं जन्मदिनं तव, भवतु मंगलं जन्मदिन। चिरंजीव कुरु पुण्यवर्धनम, विजयी भव सर्वत्र सर्वदा, जगति भवतु तव सुयशो गानम। कुलदीप सिंह सेंगर विधायक बांगरमऊ को जन्मदिवस की अनन्त कोटि शुभकामनाएं। जिसके बाद साक्षी महाराज की यह बधाई से सियासत में कोहराम मच गया। 

Unnao MP Sakshi Maharaj again did something similar, Congress leader targeted

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बोला हमला

साक्षी महाराज के ट्वीट पर प्रियंका गांधी ने हमला बोला है। गांधी ने ट्वीट में लिखा कि कानून बनाने वाले बीजेपी सांसद एक बलात्कार के आरोपी बीजेपी नेता को बधाई संदेश दे रहे हैं। कल ही उन्नाव में एक बलात्कार पीड़िता को आरोपियों ने जलाने की कोशिश की। आरोपियों के पक्ष में जब कानून बनाने वाले खड़े हो जाएंगे तो अपराधियों से लड़ने का हौसला कौन देगा?

 

 

Web Title: Unnao MP Sakshi Maharaj again did something similar, Congress leader targeted ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया