उन्नाव की बेटी की मौत पर मायावती ने जताया दुख, कहा सरकार गंभीर होती है तो नहीं होती यह घटना


NP97 07/12/2019 12:01 PM
222 Views

Lucknow. उन्नाव की रेप पीड़िता की मौत सफदरगंज अस्पताल में शुक्रवार रात हो गई है। जिसके बाद देशवासियों में शोक की लहर छा गई। वहीं बसपा सुप्रीमों मायावती ने उन्नाव की बेटी की मौत दुख जताया है। मायावती ने राज्य सरकार से शीघ्र ही न्याय दिलाने की मांग की। मायावती ने योगी सरकार को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि यदि सरकार गंभीर होती है इस इस तरह की घटनाएं नहीं होती।

Mayawati expressed grief over the death of Unnao

मायावती ने ट्वीट करके निशाना साधा

बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट करके ​प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। ट्वीट में लिखा कि जिस उन्नाव दुष्कर्म पीडिता को जलाकर मारने की कोशिश की गई उसकी शुक्रवार रात दिल्ली में हुई दर्दनाक मौत अति-कष्टदायक है। इस दुख की घड़ी में बसपा पीड़िता परिवार के साथ है। उत्तर प्रदेश सरकार पीड़ित परिवार को समुचित न्याय दिलाने हेतु शीघ्र ही विशेष पहल करे,यही इंसाफ का तकाज़ा एवं जनता की मांग है। 

Mayawati expressed grief over the death of Unnao

आपको बता दें कि उन्नाव की बेटी का उपचार देश की राजधानी दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में चल रहा था। शुक्रवार रात 11:10 बजे पीड़िता को दिला का दौरा पड़ा और 11:40 पर उसने अंतिम सांस ली। 

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पीड़िता की मौत से दुखी है

उन्नाव की रेप पीड़िता की मौत के बाद एक बार ​देश व प्रदेश में सियासत गरमा गई है। उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम व सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पीड़िता की मौत से दुखी है। अखिलेश यादव विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे हैं। इस खबर के बाद प्रशासन में कोहराम मच गया है। 

Akhilesh Yadav expressed grief over Unnao victim

सैकड़ों की संख्या में सपा समर्थक हैं मौजूद

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे हैं। पूर्व सीएम के साथ सपा के कई दिग्गज नेता व सैकड़ों की संख्या में सपा कार्यकर्ता मौजूद हैं। अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह घटना बेहद दुखद घटना है। अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार में यह पहली घटना नहीं है इससे पहले एक बेटी का रेप बीजेपी के नेता ने ही किया था आज उसका सब कुछ उजड़ गया, उसे भी न्याय नहीं मिल पाया। यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार में बेटियों के खिलाफ अपराध बढ़ा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी कानून व्यवस्था ठीक होने का दावा करती है। राज्य सरकार एक बेटी की जान नहीं बचा पाई। 

Akhilesh Yadav expressed grief over Unnao victim

सीएम योगी को इस्तीफा देना चाहिए

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी महिला सुरक्षा की बात करती है मगर हर -रोज बेटियों के साथ गैंगरेप की खबरें सामने आती हैं। बीजेपी से जुड़े लोग मामले में दोषी हैं इसलिए न्याय मिलने में देरी हो रही है। सीएम योगी सदन में कहते हैं ठोक दो। हमने बेटियों की सुरक्षा के लिए 1090 चलाया, आम लोगों की सुरक्षा के लिए डायल 100 चलाया था मगर इस सरकार ने पता किस लिए दोनों ही योजना को खत्म कर दिया है। इस घटना के लिए सीधे तौर पर सरकार दोषी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस्तीफा दे देना चाहिए। 

आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की शुक्रवार देर रात मौत हो गई। इससे पहले गुरुवार सुबह उन्नाव में पांच आरोपियों ने उस पर पेट्रोल डालकर उसे जला दिया था। इन आरोपियों में से एक पीड़तिा के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म का मुख्य आरोपी भी था।

 

 

Web Title: Mayawati expressed grief over the death of Unnao's daughter, saying this incident would not have happened if the government was serious ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया