उन्नाव रेप कांड: राहुल गांधी ने कहा भारत दुनिया भर में दुष्कर्म की राजधानी के तौर पर जाना जाता


NP97 07/12/2019 17:01:08
32 Views

Thiruvananthapuram. उन्नाव की बेटी की मौत के बाद देश में राजनीतिक दल सियासत कर रहे हैं। यूपी में अखिलेश यादव,मायावती व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने हमला बोला है। केरल के वायनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी दुष्कर्म मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। राहुल ने कहा कि भारत दुनिया भर में दुष्कर्म की राजधानी के तौर पर जाना जाता है। 

07-12-2019170913Unnaorapesca1

दूसरे देश भारत से पूछ रहे हैं कि अपनी बेटियों और बहनों की सुरक्षा करने में नाकाम हैं

कांग्रेस नेता ने केरल में कहा कि भारत दुनिया भर में दुष्कर्म की राजधानी के तौर पर जाना जाता है। दूसरे देश यह सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर क्यों भारत अपनी बेटियों और बहनों की सुरक्षा करने में नाकाम है। यूपी से एक बीजेपी विधायक पर महिला के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है मगर पीएम इन मामलों पर बिल्कुल शांत रहते कुछ बोेलते तक नहीं। 

देश में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार बढ़े

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला किया। उन्होंने कहा कि देश भर में हिंसा बढ़ रही है। देश में लगातार महिलाओं पर अत्याचार बढ़ रहा है। राहुल ने कहा कि रोजाना अखबार में दुष्कर्म व छेड़छाड़ की खबरें आती हैं। अल्पसंख्यक समुदायों के खिलाफ हिंसा हो रही है, उनके खिलाफ नफरत फैलाई जा रही है। दलितों के खिलाफ हिंसा हो रही है, उन्हें पीटा जा रहा है, उनके हाथ काटे जा रहे हैं। मगर केंद्र सरकार इन विषयों पर मौन रहती है।
 

 

Web Title: Unnao rape scandal: Rahul Gandhi said India is known worldwide as the capital of rape ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया