सीएम योगी को घटना की जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा दे देना चाहिए: प्रियंका गांधी


NP1357 07/12/2019 18:17:54
41 Views

Lucknow. गैंगरेप पीड़िता के उन्नाव स्थित पैतृक गांव में प्रियंका गांधी पहुंची। शनिवार दोपहर प्रियंका गांधी पीड़िता के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया। उन्होंने परिजनों को आश्वासन देते हुए कहा कि मैं और मेरी पार्टी आपके साथ खड़ी है, न्याय दिलाने में हर संभव सहायता की जाएगी।

07-12-2019181938CMYogishould1

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर सीधा हमला बोलते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि कोई और मुख्यमंत्री होता तो घटना की जिम्मेदारी लेकर अपना त्यागपत्र सौंप देता। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ को भी जिम्मेदारी लेकर तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए। प्रियंका गांधी ने कहा कि पीड़ित परिवार को पिछले एक साल से बराबर धमकी मिल रही थी। उन्होंने कहा कि मैने सुना है कि आरोपितों को संबध बीजेपी से हैं। इस लिए उनको अब तक पूरी सुरक्षा मिली हुई है। राज्य में अपराधियों के बीच कोई डर नहीं है।

कांग्रेस महासचिव ने पीड़िता की भाभी से बातचीत करते हुए कहा कि न्याय की लड़ाई में मैं और मेरी पार्टी आपके साथ हमेशा खड़ी है। उन्होंने कहा कि हमारी एक मांग है, दोषियों को सजा-ए-मौत मिले। तभी उन्नाव रेप की पीड़िता को सही न्याय मिलेगा। प्रियंका गांधी दो दिवसीय प्रवास पर लखनऊ आई थीं लेकिन देर रात्रि जब उन्हें उन्नाव रेप पीड़िता के निधन की खबर मिली तो उन्होंने अपने सभी कार्यक्रम निरस्त कर सीधे उन्नाव के लिए रवाना हो गईं।

सूबे की योगी सरकार और जिला प्रशासन से सवाल पूछते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि उन्नाव की पिछली घटना को ध्यान में रखते हुए पीड़िता को तत्काल सुरक्षा क्यों नहीं दी गई? जिस अधिकारी ने पीड़िता की रिपोर्ट लिखने से मना किया था उसके खिलाफ अभी तक क्या कार्रवाई की गई? उन्होंने कहा कि यूपी में हर रोज महिलाओं और बच्चियों के साथ हिंसक घटनाएं हो रही हैं उसे रोकने के लिए योगी सरकार ने अब तक क्या कदम उठाए हैं?

Web Title: CM Yogi should resign taking responsibility for the incident ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया