उन्नाव रेप कांड: बसपा प्रमुख मायावती ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात कर सौंपा ज्ञापन


NP97 07/12/2019 18:13:01
36 Views

Lucknow. उन्नाव कांड को लेकर देश में सियासत जारी है। बसपा प्रमुख मायावती ने इसी मामले में शनिवार को प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात की। मायावती ने राजभवन जाकर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को ज्ञापन भी सौंपा। मायावती ने ज्ञापन सौपने के बाद महिला सुरक्षा पर कड़े कदम उठाने की अपील की। 

07-12-2019182029Unnaorapecas1

मायावती ने कहा कि इस घटना से बीएसपी काफी दुखी है

मायावती ने कहा कि उन्नाव की घटना से बीएसपी काफी दुखी है। एक महिला होने के नाते मैंने इस घटना को गंभीरता से लिया है। पूरे देश में इस प्रकार की घटनाएं हो रही है। यूपी में इस घटना की तो अति हो गई है। यूपी में महिलाओं के खिलाफ पहले से काफी ज्यादा अपराध बढ़ा है। मायावती ने कहा कि इस प्रदेश की गर्वनर भी महिला हैं। वह इस मामले को गंभीरता से लेंगी।

मायावती ने राज्यपाल से आप संवैधानिक पद पर हैं

बीएसपी मुखिया मायावती ने कहा कि आप संवैधानिक पद पर हैं। जब प्रदेश में कानून व्यवस्था खराब है,जंगलराज चल रहा है,महिलाएं बिल्कुल सुरक्षित नहीं है तो आपकी जिम्मेदारी बनती है कि संवैधानिक पद पर आसीन होने के नाते अपना कर्तव्य ईमानदारी और निष्ठा से निभाएं।

 

Web Title: Unnao rape case: BSP chief Mayawati met Governor Anandiben Patel and submitted memorandum ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया