रेप कैपिटल वाले बयान पर मनोज तिवारी के बिगड़े बोल, राहुल गांधी को बताया मेंटली डिस्टर्ब्ड


NP1509 08/12/2019 13:20:28
42 Views

New Delhi. दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने राहुल गांधी के 'रेप कैपिटल' वाले बयान पर पलटवार किया है। मनोज तिवारी ने राहुल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें 'मेंटली डिस्टर्ब्ड' बता दिया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी न तो भारत को गौरवान्वित कर सकते हैं और न ही ऐसा होता हुए देख सकते हैं। वह बार-बार ऐसे बयान देते हैं जिससे वो 'मेंटली डिस्टर्ब्ड' दिखते हैं। पीएम मोदी के खिलाफ गलत शब्दों के इस्तेमाल के लिए उन्हें कोर्ट में माफी मांगनी पड़ी। 

08-12-2019133300ManojTiwaris1

दरअसल, देश भर में महिलाओं के साथ अत्याचार को लेकर आक्रोश देखने को मिला रहा है। पहले हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ रेप और उसको जलाकर मार देने की घटना सामने आयी। इसके बाद एक और घटना यूपी के उन्नाव से सामने आयी, जिसमें एक रेप पीड़िता को आरोपियों ने जलाकर मार दिया।

साथ ही रेप के आरोप में फंसे भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का मामला भी इस दौरान खूब सुर्खियों में रहा। जिसको लेकर विपक्ष यूपी और केंद्र की भाजपा पर निशाना साध रहा है। इसी कड़ी में राहुल गांधी ने भारत को दुनिया की रेप कैपिटल बता दिया। 

वायनाड दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी ने कहा था कि भारत को दुनिया की बलात्कार की राजधानी के रूप में जाना जाता है। विदेशी यह सवाल पूछ रहे हैं कि भारत अपनी बेटियों और बहनों को सुरक्षा क्यों नहीं दे पा रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा का एक विधायक (कुलदीप सिंह सेंगर) एक महिला के साथ रेप में शामिल है और पीएम मोदी एक शब्द भी नहीं कहते।

यह भी पढ़ें:-...उन्नाव रेप कांड: राहुल गांधी ने कहा भारत दुनिया भर में दुष्कर्म की राजधानी के तौर पर जाना जाता

Web Title: Manoj Tiwari statement on Rahul Gandhi's statement of rape capital ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया