कांग्रेस की अध्यक्ष सोनियां गांधी अपना 73 वां जन्मदिन नहीं मनाएगीं,कांग्रेसियों में हड़कंप..


NP97 08/12/2019 14:58:00
351 Views

New Delhi. कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी अपना 73 वां जन्मदिवस नहीं मनाएंगी। सोमवार को सोनिया गांधी 9 दिसंबर को वह 73 साल की हो जाएंगी। बताया जा रहा है देश भर में महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटनाओं पर चिंता करते हुए जाहिर करते हुए उन्होंने अपना जन्मदिन नहीं मनाने का एलान किया है। फिलहाल इस खबर से कांग्रेसियों में मायूसी छा गई है। 

08-12-2019150301CongressPresi1

हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म

हैदराबाद में महिला डॉक्टर प्रियंका रेड्डी के साथ चार आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद महिला को जिंदा जला डाला। जिसके बाद पूरे देश में खूब हंगामा मचा। हैदराबाद पुलिस ने चारों आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया है। 

08-12-2019150359CongressPresi2

उन्नाव में युवती को जिंदा जलाकर मार डाला

हैदराबाद के बाद यूपी के उन्नाव जिले में एक युवती से रेप होने के बाद लड़की को जिंदा जलाने की कोशिश की गई। मगर लड़की ने अपनी जान बचाने के लिए तकरीबन एक किलोमीटर की दौड़ लगाई। ​दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में शुक्रवार रात उन्नाव की बेटी की मौत हो गई। जिसके बाद पूरे देश में महिला सुरक्षा को लेकर लोगों में आक्रोश दिखा। इन्हीं घटनाओं को लेकर सोनिया गांधी अपना 73 वां जन्मदिन नहीं मनाएंगी। 

 

 

Web Title: Congress President Sonia Gandhi will not celebrate her 73rd birthday, stir among Congressmen .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया