उन्नाव गैंगरेप: पीड़िता के बहन की हालत बिगड़ी


NP1357 09/12/2019 16:55:18
50 Views

Lucknow. उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र में गैंगरेप पीड़िता के अंतिम संस्कार के बाद देर रात्रि उसके छोटी बहन की हालत बिगड़ गई। परिजन इलाज के लिए सुमेरपुर सीएचसी ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने हालत नाजुक देख जिला अस्पताल के ले रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में चिकित्सक उपचार कर रहे हैं।

09-12-2019165652Unnaogangrap1

संडे की शाम को गैंगरेप पीड़िता का हाई सिक्योरिटी के बीच परिजनों ने अंतिम संस्कार किया। अंतिम संस्कार के बाद परिवार में मातम का माहौल बना रहा। रात्रि करीब 12 बजे पीड़िता की छोटी बहन के सीने में तेज दर्द उठा। परिवार के लोग तुरंत सीएचसी ले गए। चिकित्सकों ने हालत खराब देख जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचने पर इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक शैलेश त्रिपाठी (ईएमओ) ने उपचार शुरु किया। सोमवार सुबह ड्यूटी पर तैनात डॉ. ब्रजकिशोर (ईएमओ) ने बताया कि युवती की हालत सामान्य है। सभी मेडिकल जांच पूरी हो चुकी हैं।

वहीं, दूसरी तरफ मामले को गंभीरता से लेते हुए  जिला प्रशासन ने पीड़िता की बीमार छोटी बहन की देखरेख के लिए महिला और पुरुष आरक्षियों की तैनाती की है। जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. शरद पाण्डेय और फिजीशियन डॉ. वीपी तिवारी ने चेकअप किया है। डॉक्टरों का कहना है कि सीने में दर्द और रक्तचाप बढ़ने से हालत बिगड़ी थी। पेट दर्द की शिकायत अभी भी है।

Web Title: Unnao gang rape: victim's sisters condition worsens ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया