तमिलनाडु में 200 के ऊपर पहुंचा प्याज का दाम, गोरखपुर में 50 किलो प्याज की लूट


NP1509 10/12/2019 10:14 AM
101 Views

New Delhi. देश में प्याज के बढ़ते दामों ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं। कई शहरों में प्याज के दाम 200 रुपये के पार जा चुके हैं। जिससे आम लोगों के बजट पर काफी असर पड़ रहा है। प्याज के बढ़ते दामों को लेकर लोगों में काफी गुस्सा भी देखने को मिल रहा है। इसी बीच यूपी के गोरखपुर में प्याज के लूट की घटना सामने आयी है।

Onion prices rise in India Onion price

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गोरखपुर में दो अज्ञात बदमाश मोटरसाइकिल से आए और एक रिक्शेवाले से 50 किलो प्याज लूटकर भाग गए। पुलिस के मुताबिक यह घटना रविवार की है, जब रिक्शेवाला यमुना महेवा मंडी स्थित प्याज विक्रेता फिरोज अहमद राइन की दुकान से गोलघर स्थित एक होटल में छह बोरियां (एक बोरी में 50 किलो प्याज होता है) प्याज देने जा रहा था कि उसी समय दो अज्ञात लोग मोटरसाइकिल से आये और वे 50 किलो प्याज का एक बोरा लूट ले गये। 

प्याज के आसमान छूते दाम

बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली में प्याज 140-160 रुपये प्रति किलो के दाम से बिक रहा है। वहीं, मुंबई में प्याज का दाम 160 रुपये प्रति किलो, लखनऊ में 120 से 140 रुपये प्रति किलो, चेन्नई में 160 रुपये प्रति किलो है। इसके अलावा तमिलनाडु के कोयम्बटूर में प्याज 220 रुपए किलो बिक रहा है। जिसको लेकर आल इंडिया डेमोक्रेटिक वुमन एसोसिएशन लगातार प्रदर्शन कर रही है। वहीं, देश में प्याज के बढ़ते दामों को लेकर सरकार पर विपक्षी दल निशाना साध रहे हैं।  

यह भी पढ़ें:-...असम में नागरिकता संशोधन बिल के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग

Web Title: Onion prices rise in India Onion price ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया