जम्मू-कश्मीर में जल्द हो सकते हैं चुनाव, उपराज्यपाल ने दिये संकेत


NP1509 10/12/2019 12:59:19
55 Views

Srinagar. जम्मू-कश्मीर उप राज्यपाल गिरीश चंद्र मुर्मू ने प्रदेश में जल्द विधानसभा चुनाव कराये जाने के संकेत दिये हैं। उप राज्यपाल मुर्मू ने कहा कि हाल के दिनों में सरकार ने पंचायत चुनाव के साथ खंड विकास परिषद के चुनाव जनता के हाथ मजबूत करने के उद्देश्य से ही करवाए हैं। उन्होंने कहा कि सत्ता जल्द से जल्द लोगों के हाथों में जानी चाहिए। यह बातें उप राज्यपाल ने राजौरी-कंडी-बुद्धल मार्ग पर सीमा सड़क संगठन द्वारा निर्मित दराज पुल का उद्घाटन करने के बाद संबोधन के दौरान कहीं।

10-12-2019131128Assemblyelect1

दराज पुल का उद्घाटन करने के बाद उप राज्यपाल गिरीश चंद्र मुर्मू ने कहा कि हाल के दिनों में सरकार ने पंचायत चुनाव के साथ खंड विकास परिषद के चुनाव जनता के हाथ मजबूत करने के उद्देश्य से ही करवाए हैं। उन्होंने कहा कि सरकार लोगों के हाथ में होनी चाहिए और वह भी जल्द से जल्द। वहीं, विधानसभा चुनाव के समय को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि जल्द ही पता चल जाएगा।

इस मौके पर उत्तरी कमान प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह, 16 कोर के कमांडार लेफ्टिनेंट जनरल हर्ष गुप्ता, डिवीजनल कमिश्नर जम्मू संजीव वर्मा, राजौरी पुंछ रेंज के डीआइजी विवेक गुप्ता, चीफ इंजीनियर प्रोजेक्ट संपर्क ब्रिगेडियर वाईके आहूजा, जिला आयुक्त नजीर शेख, एसएसपी जुगल मन्हास भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-...नागरिकता संशोधन बिल: अमेरिकी कमीशन ने की अमित शाह पर प्रतिबंध लगाने की मांग

Web Title: Assembly elections may be held soon in Jammu and Kashmir ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया