झारखंड में सीआरपीएफ के जवान आपस में भिड़े,एक अधिकारी समेत 4 की मौत


NP97 10/12/2019 13:05:40
46 Views

Ranchi. झारखंड में सीआरपीएफ के जवान आपस में भिड़ जाने से एक अधिकारी समेत 4 की मौत हो गई है। झारखंड पुलिस के मुताबिक विधानसभा चुनावों में तैनात किए गए सीआरपीएफ जवान सोमवार को आपस में ही भिड़ गए और एक दूसरे पर गोलीबारी की जिसमें ​असिस्टेंड कमांडेट समेत दो अधिकारियों की मौके पर मौत हो गई जबकि 4 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है जहां ​जवानों की हालत पहले से ठीक बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि गोलीबारी करने वाले जवान की पहचान दीपेंद्र यादव के रूप में हुई है। 

10-12-2019135305CRPFpersonnel1

दूसरे चरण का चुनाव कराकर लौट रहे थे जवान 

पुलिस के मुताबिक झारखड में दूसरे चरण का चुनाव कराकर वापस लौट रहे सीआरपीएफ के जवानों और अधिकारियों को बोकारो के गोमिया स्थित कुर्कनाला के उच्च विद्यालय और मध्य विद्यालय में सीआरपीएफ की 226वीं बटालियन को ठहराया गया था। पुलिस ने बताया कि सोमवार करीब साढ़े आठ बजे के करीब खाना खाने को लेकर दोनों विद्यालय में ठहरे जवानों में विवाद हो गया। जिसके बाद जवानों ने एक दूसरे पर गोलीबारी शुरु कर दी। 

10-12-2019135316CRPFpersonnel2

सिपाही ने कंपनी कमांडर की गोलीबारी

सोमवार को छत्तीसगढ़ आम्र्ड फोर्सेज के जवान ने छुट्टी के विवाद में अपने एक अफसर पर अंधाधुंध फायरिंग कर उसकी जान ले ली। बाद में जवान ने खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक 59 वर्षीय कंपनी कमांडर ने जवान विक्रम के खिलाफ अनुशासनहीनता और अत्यधिक शराब सेवन की शिकायत की थी। जिस पर जांच जारी थी। इसके बाद से ही दोनों में तनाव चल रहा था। 

 

 

Web Title: CRPF personnel clash in Jharkhand, 4 dead including one officer ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया