सरेआम सपा नेता की गोली मारकर हत्या, सड़क जाम करने पर पुलिस ने...


NP863 10/12/2019 15:02:57
500 Views

Lucknow. यूपी के महाराजगंज में सोमवार को समाजवादी नेता को गोली मारकर हत्या किये जाने का मामला सामने आया है। सोमवार को बाइक सवार 4 अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े सपा नेता व जिला पंचायत सदस्य के हिस्ट्रीशीटर बेटे जितेंद्र यादव को गोली मार दी। वहीं इस फायरिंग में एक अन्य शख्स भी घायल हुआ है जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

10-12-2019151247Samajwadineta1
बता दें कि जिस अन्य शख्स को गोली लगी है वह भी सपा नेता का दोस्त बताया जा रहा है। फिलहाल उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। मृतक और घायल दोनों का ही नाम जितेंद्र यादव बताया जा रहा है। वहीं परिजनों का आरोप है कि कुछ दिनों पहले भी मृतक जितेंद्र यादव के ऊपर जानलेवा हमला किया गया था। लेकिन पुलिस ने उसे कोई प्रोटेक्शन नहीं दिया। वहीं उनका यह भी कहना है कि स्थानीय विधायक की ही शह पर यह फायरिंग हुई जिसमें जितेंद्र की हत्या हुई है। इस तरह जितेंद्र की हत्या होने के बाद उसे सुरक्षा न देने और अपराधियों को शह देने के आरोप में लोगों ने सड़क पर जाम लगाकर विरोध प्रकट किया। हालांकि पुलिस ने किसी तरह सभी को समझाबुझा कर जाम खुलवाया।

Web Title: Samajwadi neta ki goli markar hatya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया