नागरिकता संशोधन​ बिल पर सियासी घमासान तेज,राहुल गांधी व प्रियंका गांधी ने बोला हमला


NP97 10/12/2019 15:26 PM
43 Views

New Delhi. देश में इस समय नागरिकता संशोधन बिल पर सियासी घमासान मचा हुआ है। सोमवार को लोकसभा में नागरिकता संशोधन बिल पास हो गया है। बुधवार को नागरिकता संशोधन बिल पर राज्यसभा में पेश होना है। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता व सांसद राहुल गांधी  व उनकी बहन प्रियंका गांधी ने नागरिकता संशोधन बिल पर केंद्र सरकार पर हमला बोला।

Political furore over Citizenship Amendment bill, Rahul Gandhi and Priyanka Gandhi attacked

राहुल गांधी ने ट्वीट कर बोला हमला

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने नागरिकता संशोधन बिल पर मोदी सरकार पर ट्वीट कर हमला बोला है। गांधी ने ट्वीट में लिखा कि अगर इसका कोई समर्थन कर रहा है तो वह हमारे देश की बुनियाद को नष्ट करने की कोशिश कर रहा है। 

Political furore over Citizenship Amendment bill, Rahul Gandhi and Priyanka Gandhi attacked

प्रियंका गांधी ने संविधान को नष्ट करने के सरकार के एजेंडे से लड़ेंगेे 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी नागरिकता संशोधन बिल पर मोदी सरकार को घेरा है। प्रियंका वाड्रा ने ट्वीट में लिखा कि बीती रात लोकसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक पारित होने के साथ भारत कट्टरता और संकुचित विचारों वाले अलगाव से भारत के वादे की पुष्टि हुई है। हमारे पूर्वजों ने हमारी स्वतंत्रता के लिए अपने प्राण त्याग दिए। प्रियंका वाड्रा ने लिखा कि उस स्वतंत्रता में समता का अधिकार और धार्मिक स्वतंत्रता का अधिकार निहित है। प्रियंका ने आगे लिखा कि हमारा संविधान,हमारी नागरिकता,एक मजबूत व एकजुट भारत के हमारे सपने से हम सभी से जुड़े हैं। हम सरकार के उस एजेंडे के खिलाफ लड़ेंगे जो हमारे संविधान को व्यवस्थित ढंग से खत्म कर रहा है और उस बुनियाद को खोखला कर रहा है जिस पर हमारे देश की नींव पड़ी। 
 

 

 

Web Title: Political furore over Citizenship Amendment bill, Rahul Gandhi and Priyanka Gandhi attacked ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया