उन्नाव रेप केस : विधायक कुलदीप सेंगर पर 16 दिसंबर को फैसला सुनाएगा कोर्ट


NP863 10/12/2019 17:41 PM
40 Views

Lucknow. भाजपा से निष्कासित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर 2017 में उन्नाव में युवती को अगवा कर दुष्कर्म मामले का फैसला तीस हजारी कोर्ट ने सुरक्षित रख लिया है। कोर्ट इस मामले में 16 दिसंबर को फैसला सुना सकती है। कोर्ट विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और शशि सिंपर पर अपना फैसला सुनाएगी। 

unnao rape case kuldeep singh sengar tis hazari court verdict
बता दें कि अगर कुलदीप सिंह सेंगर पर आरोप सिद्ध हुआ तो उन्हें उम्र कैद की भी सजा सुनाई जा सकती है। वहीं शशि सिंह पर आरोप है कि वह पीड़िता को विधायक कुलदीप के पास लेकर गई थीं। जिसके बाद कथिततौर पर कुलदीप सिंह सेंगर ने इस वारदात को अंजाम दिया। 

यह भी पढ़ें... डोपिंग के कारण रूस पर लगा 4 साल का बैन, इन खिलाड़ियों पर पड़ेगा असर
बता दें कि पूरे मामले में कुल 5 एफआईआर दर्ज हैं जिसमें अन्य 4 मामलों में सुनवाई अभी भी जारी है। मामले में दूसरी एफआईआर पीड़िता के साथ हुए गैंगरेप और तीसरी एफआईआर पीड़िता के पिता के साथ मारपीट और कस्टडी में हुई उनकी मौत से जुड़ी है। जबकि पांचवी एफआईआर पीड़िता के साथ हुई कार एक्सी़डेंट से जुड़ी हुई है जिसमें परिवार की महिलाओं की जान चली गयी थी औऱ पीड़िता बुरी तरह से जख्मी हो गयी थी। 

Web Title: unnao rape case kuldeep singh sengar tis hazari court verdict ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया