आखिर क्यों मर जाना चाहती थी नेहा कक्कड़? पढ़िये पूरी खबर...


NP1550 10/12/2019 17:53:36
233 Views

New Delhi. बॉलीवुड सिंगर और सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 11' की जज नेहा कक्कड़ ने ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर उनके फैंस सकते में आ गए हैं। अपनी खुशमिजाज़ी और चुलबुलेपन के लिए फेमस नेहा ने अपनी जिंदगी में ऐसा दैर भी देघा है जब वह मर जाना चाहती थीं। नेहा ने इंडियन आइडल शो के दौरान खुद इस बात का खुलासा किया है। 

10-12-2019180321NehaKakkadsb2

शो के दौरान एक कंटेस्टेंट अज़मत से बात करते हुए नेहा ने कहा कि उनकी लाइफ में एक ऐसा टाइम आया था जब वह जीना नहीं चाहती थीं। उन्हें लगने लगता था कि लाइफ उनके साथ बहुत अनफेयर है। हालांकि इस बारे में बताते हुए नेहा ने यह भी कहा कि जब भी आपके दिमाग में ऐसा ख्याल आए तो अपने परिवार और दोस्तों के बारे में सोचना चाहिए। जिंदगी बहुत खूबसूरत है, इसमें आगे बढ़ना चाहिए। आपको बता दें कि पिछले साल हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं।

10-12-2019180300NehaKakkadsb1

इसके बारे में जानकारी नेहा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी था। नेहा ने लिखा था 'हां मैं डिप्रेशन में हूं, दुनिया के उन तमाम नेगेटिव लोगों का शुक्रिया जो मुझे मेरी जिंदगी के सबसे बुरे दिनों में ले जाने में कामयाब हो गए'। ब्रेकअप के बाद उनका गाया गाना- "इसमें तेरा घाटा खूब चर्चा में था।" नेहा कक्कड़ ने बाद में खुद को संभाला और अपने करियर में खुद को आगे बढ़ाने में लग गईं। 

Web Title: Neha Kakkads big revelation i Indian Idol 11 Read full report ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया