Chhapaak Trailer Review: सिस्टम पर चोट करती है दीपिका की फिल्म छपाक


NAZO ALI SHEIKH 11/12/2019 12:10:54
135 Views

Mumbai. साल 2005 से लेकर अब तक दिल्ली में कितनी सरकारें आ चुकी हैं, सियासतदार यह बात अच्छी तरह से जानते हैं। लेकिन, सिस्टम बनाने वाले ये सियासतदार कभी नहीं स्वीकरते है कि तेजाब आज भी देश में खुलेआम बिक रहा है। 19 जुलाई 2013 को देश के सर्वोच्च न्यायालय ने लक्ष्मी नाम की एक युवती की जनहित याचिका पर देश में तेजाब की बिक्री के कायदे कानून बनाने का निर्देश देते हुए इसकी खुलेआम बिक्री पर प्रतिबंध लगाने को कहा था साथ ही कहा था कि तेजाब हमला गैरजमानती अपराध माना जाएगा। इन्हीं लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर बनी है दीपिका पादुकोण की नई फिल्म, छपाक। 

11-12-2019121239ChhapaakTrail1

देश के हालात तब से लेकर अब तक कुछ खास नहीं बदले हैं।  दुनिया में तेजाब के सबसे ज्यादा हमले भारत में ही होते रहे हैं। दो साल पहले ही लखनऊ जाने वाली एक ट्रेन में दो लड़कों ने एक युवती के हलक के नीचे जबरदस्ती तेजाब उतार दिया था। तेजाब से होने वाला हमला एक लड़की के तन को झुलसाता तो है ही उसके मन को भी खरोच देता है। यही दिखाने की कोशिश की है, निर्देशक मेघना गुलजार ने अपनी फिल्म छपाक के इस ट्रेलर में। 

11-12-2019121436ChhapaakTrail2

फिल्म में दीपिका ने एक बार फिर अपने एक्टिंग का लोहा मनवाया है। वह दूसरों की बनाई लाइनों ऐसे ही छोटी करती रही हैं। फिल्म पीकू में सर्वश्रेष्ठ अभिनय का राष्ट्रीय पुरस्कार अमिताभ बच्चन की जगह दीपिका पादुकोण को ही मिलना चाहिए था। लेकिन जूरी ने नहीं दिया। जूरी की इसी अनदेखी को दीपिका का जवाब है छपाक!

यह भी पढ़ें... असलहे के बल पर युवती से किया दुष्‍कर्म, बनाया वीडियो

“उन्होंने मेरी सूरत बदली है, मेरा मन नहीं!” संवाद पर आकर ठहरने वाला दो मिनट 19 सेकंड का फिल्म छपाक का ट्रेलर सीधे सिस्टम पर चोट करता है। लक्ष्मी को पढ़ना भी था, आगे भी बढ़ना था लेकिन गली कूंचों में बिकने वाले तेजाब ने उसके सपने जला दिए। लक्ष्मी भी जिद की पक्की दिखती है, वह राख सी निकली फीनिक्स है। मालती के किरदार में दीपिका एक बार फिर चमकती नजर आ रही हैं। आलोक दीक्षित से प्रेरित किरदार में विक्रांत मैसी के अलावा दूसरे साथी कलाकारों का साथ भी दमदार दिखता है। 

Web Title: Chhapaak Trailer Review: Deepika's film Chhap hits the system ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया