रेप वाले बयान पर राहुल ने नहीं मांगी माफी, कहा- पीएम मोदी ने भी कही थी ऐसी ही बात


NP1509 13/12/2019 13:48:27
165 Views

New Delhi. कांग्रेस नेता राहुल गांधी के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान को लेकर शुक्रवार को संसद में जोरदार हंगामा हुआ। दोनों सदनों में भाजपा के सदस्यों ने राहुल के खिलाफ नारेबाजी करते हुए माफी की मांग की है। इसके बाद राहुल मीडिया के सामने आए और उन्होंने अपने बयान पर माफी मांगने से इंकार कर दिया। 

13-12-2019135938RahulGandhir1

राहुल गांधी ने कहा कि वह अपने बयान पर माफी नहीं मांगेंगे। देश को मुद्दों से भटकाने के लिए उनके बयान पर हंगामा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उनके फोन में एक क्लिप है, जिसमें नरेंद्र मोदी राजधानी दिल्ली को 'रेप कैपिटल' कह रहे हैं। उस क्लिप को ट्विटर पर वह डाल देंगे और पूरा देश देख लेगा।

अपने बयान पर अडिग रहते हुए राहुल ने एक बार फिर कहा कि 'नरेंद्र मोदी जी ने कहा था कि 'मेक इन इंडिया' लेकिन आज जहां देखते हैं वहां रेप हो रहा है। मेक इन इंडिया, रेप इन इंडिया में बदल गया है। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर हिंसा फैलाने का आरोप लगाया। 

कांग्रेस नेता ने कहा कि आज पूरा नॉर्थ ईस्ट जल रहा है। मोदी जी सिर्फ हिंसा फैला रहे हैं। नरेंद्र मोदी जी ने देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया है। उन्होंने कहा कि वह पूछना चाहते हैं कि मोदी जी देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद क्यों किया? युवाओं से रोजगार क्यों छीना?

बता दें कि झारखंड के संथालपरगना में राहुल गांधी ने चुनाव प्रचार के दौरान रेप की बढ़ती घटनाओं को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि 'मोदी का मेक इन इंडिया अब 'रेप इन इंडिया' बन चुका है। भारत में हर रोज महिलाओं के साथ रेप जैसे अपराध हो रहे हैं।'

यह भी पढ़ें:-...'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर संसद में हंगामा, स्मृति ईरानी बोलीं- राहुल ने महिलाओं का किया अपमान

Web Title: Rahul Gandhi refuses to apologize on the statement of rape in India ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया