सपा में लागू होगा एक विशेष नियम, सभी को मिलेगा सम्मानजनक पद 


NP1509 13/12/2019 14:33:35
815 Views

Lucknow. यूपी की प्रमुख विपक्षी पार्टी सपा 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए संगठन को मजबूत करने में जुटी है। इसके लिए पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की ओर से कई अहम बदलाव किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में सपा ने अब 'एक व्यक्ति और एक पद' का फॉर्मूला लागू करने की योजना बनाई है। पार्टी संगठन में अब ऐसे लोगों को पद देगी, जो सिर्फ संगठन को ही संभालें और दूसरी उम्मीद न रखें। 
13-12-2019144024Theformulaof1

बता दें कि अभी हाल में सपा की ओर से नियुक्त किए गए जिलाध्यक्षों को अब चुनाव लड़ने की इजाजत नहीं मिलेगी। जिलाध्यक्ष पूरा समय संगठन को मजबूत बनाने का काम करेंगे। खबरों की मानें तो इस बार पार्टी अपना ढांचा भाजपा के बराबर मजबूत करना चाहती है। इसलिए वह सारे ऐसे फॉर्मूले लागू करेगी, जिससे कोई कमी न रह जाए। 

सपा अपने संगठन और जनप्रतिनिधियों को एक-दूसरे का पूरक बनाने की रणनीति पर काम कर रही है। संगठन के जिम्मेदार पदों पर बैठे पदाधिकारियों को पूरा समय संगठनात्मक गतिविधियों में देना होगा, जिससे सत्ताधारी दल से मजबूती से निपटा जा सके।

यह भी पढ़ें:-...रेप वाले बयान पर राहुल ने नहीं मांगी माफी, कहा- पीएम मोदी ने भी कही थी ऐसी ही बात

Web Title: The formula of one person one post will be applicable in Samajwadi Party ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया