कानपुर: 24 घंटे में तीन हत्याओं से मची सनसनी


NP1357 13/12/2019 14:40:58
58 Views

Lucknow. कानपुर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बीते 24 घंटे के दौरान तीन हत्याओं से शहर में सनसनी मच गई है। तीनों ही हत्याओं में पुलिस अभी तक सिर्फ हवा में तीर चला रही है। गुरुवार को नौबस्ता में इलेक्ट्रीशियन की हत्या कर शव फेंक दिया गया। गुरुवार को ही देर शाम तीन दिनों से लापता ग्रंथी के बेटी की लाश महराजपुर थाना एरिया में हाइवे पर रक्तरंजित हालत में पड़ी मिली। इन दो हत्याओं की गुत्थी पुलिस सुलझा भी नहीं पाई थी कि फ्राइ-डे की सुबह कानपुर के कल्याणपुर थाना एरिया में एक युवक की लाश पड़ी मिली। युवक की पीट-पीट कर हत्या कर शव को ग्रीन बेल्ट में फेंके जाने की आशंका स्थानीय लोगों ने जाहिर की है। ये तीनों हत्याए शहर पुलिस के लिए चुनौती बनी हैं।

13-12-2019144241triplemurder1

कल्याणपुर थाना एरिया के आवास विकास बगिया रोड पर कुछ राहगीरों ने शुक्रवार सुबह ग्रीन बेल्ट की झाड़ियों में युवक की रक्तरंजित लाश देखी। सूचना पर कल्याणपुर थाने की फोर्स पहुंची। थोड़ी देर में पुलिस की फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम भी पहुंच गई। टीम ने मौका-ए-वारदात से तमाम साक्ष्यों का संकलन किया। क्षेत्रीय लोगों के मुताबिक युवक को पीट-पीटकर मार डाला गया।

उसके बाद उसे घसीटकर ग्रीन बेल्ट की झाड़ियों में फेंक दिया गया। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की लेकन सफलता नहीं मिली। कल्याणपुर इंस्पेक्टर का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत की सही वजहों का पता चल सकेगा। फिलहाल शव की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है।

13-12-2019144246triplemurder2

उल्लेखनीय है कि इससे पहले गुरुवार की सुबह नौबस्ता पुलिस ने थाने से 700 मीटर की दूरी पर इलेक्ट्रीशियन का रक्तरंजित शव बरामद किया था। शराब पिलाने के बाद उसकी ईंट-पत्थर से कूंचकर हत्या की गई। गुरुवार को ही महाराजपुर पुलिस ने हाइवे स्थित प्रेमपुर मोड़ के पास से युवती की लाश बरामद की।

युवती के शव की पहचान नजीराबाद थाना एरिया के जवाहर नगर निवासी ग्रंथी गुरुबचन सिंह की बेटी हरप्रीत कौर के रूप में हुई। हरप्रीत कौर सोमवार को दिल्ली जाने के लिए निकली थी। देर रात्रि तक उसकी परिजनों से बातचीत होती रही लेकिन उसके बाद संपर्क नहीं हुआ।

Web Title: triple murder news in kanpur ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया