कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर सचिन पायलट ने दिया बड़ा बयान, बोले- युवा...


NP1357 13/12/2019 15:19:05
352 Views

New Delhi. राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने पार्टी अध्यक्ष को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि अध्यक्ष के बारे में जो भी फैसला होग, वह कार्यसमिति करेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी जो भी फैसला करेगा, वह अच्छा ही होगा, जिससे कांग्रेस राज्यों और केंद्र में पूरी ताकत के साथ वापसी कर सके।

13-12-2019152039sachinpaylot1

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि सोनिया गांधी जग अंतरिम अध्यक्ष बनीं थीं, ये सभी जानते हैं। अब यह निर्णय कार्य समिति को करना है। उन्होंने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि उनका केंद्र रूख आक्रामक था और उन्होंने केंद्र सरकार को कड़ी चुनौती दी, लेकिन जीत-हार ये अलग विषय है।

सचिन पायलट ने कहा कि हम लोग चाहते हैं कि युवाओं को ताकत दी जाए, जिससे वह देश हो या प्रदेश। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा युवाओं को आगे रखा है और लगातार उस दिशा में काम भी कर रही है। सचिन ने विश्वास जताया कि पार्टी बहुत जल्द की एक अच्छा और सार्थक निर्णय करेगी।

सचिन ने कहा कि सोनिया गांधी के कमान संभालने के बाद पार्टी को मजबूती मिली है, वह चाहें महाराष्ट्र हो या हरियाणा। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों पार्टी पूरे बहुमत के साथ सत्ता में दिखेगी।

यह भी पढ़ें- 

राम की वापसी और अयोध्या का पुनर्वास, पढ़ें पूरी स्टोरी

राम: खारिज करने की ऐसी जिद क्यूं?,पढ़ें पूरी रिपोर्ट

अयोध्‍या से जुड़े सभी आलेख पढ़ने के लिए नीचे दिये गये लिंक पर क्लिक करें।

Magzter पर न्‍यूज टाइम्‍स पोस्‍ट मैगजीन

Readwhere पर न्‍यूज टाइम्‍स पोस्‍ट मैगजीन

Web Title: sachin paylot ne diya bada bayan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया