अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कसा तंज़, कहा- जनता से डरती है भाजपा


NP1509 13/12/2019 16:32:23
43 Views

Lucknow. यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार एक बार फिर निशाना साधा है। अखिलेश ने तंज़ कसते हुए कहा कि भाषा और अभिव्यक्ति स्वतन्त्रता से भाजपा डरती है। उन्होंने आगे कहा कि इतिहास में उन सरकारों का क्या हुआ जो अपनी ही जनता से डरती थीं?

13-12-2019165454AkhileshYadav1

दरअसल, अखिलेश यादव अक्सर ट्वीट के माध्यम से भाजपा पर निशाना साधते रहते हैं। इसी कड़ी में उन्होंने शुक्रवार को ट्वीट करके कहा कि भाजपा, भाषा और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता से डरती है। उसके नेता अपना विरोध बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं।

बहस के दौरान टीवी का लाइव टेलीकास्ट रुकवा देते हैं और जब जनता सड़कों पर निकलती है तो इंटरनेट बंद करवाते हैंं। उन्होंने कहा कि इतिहास में उन सरकारों का क्या हुआ जो अपनी ही जनता से डरती थीं?

13-12-2019165511AkhileshYadav2

इससे पहले गुरुवार को अखिलेश ने CAB के विरोध में प्रदर्शन को लेकर केंद्र की भाजपा सरकार पर ट्वीट करके निशाना साधा था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि जनता के प्रतिनिधियों की ‘संसद’ से पास होकर भी वो अलोकतांत्रिक है जो ‘जंसद’ अर्थात जन-जन की संसद में अस्वीकार्य हो। 

अखिलेश ने आगे लिखा कि CAB का निरंतर बढ़ता विरोध साबित कर रहा है कि जनमत बहुमत से भी बड़ा होता है, क्योंकि वो संकुचित दृष्टि व तुच्छ राजनीति से ऊपर उठकर देशहित से प्रेरित होता है। 

यह भी पढ़ें:-...सपा में लागू होगा एक विशेष नियम, सभी को मिलेगा सम्मानजनक पद

Web Title: Akhilesh Yadav tweeted that BJP is afraid of the public ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया