दिल्ली के मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास लकड़ी गोदाम में लगी भीषण आग, 21 गाड़ियां मौके पर


NAZO ALI SHEIKH 14/12/2019 10:30 AM
37 Views

New Delhi. हाल ही में नॉर्थ दिल्ली में रानी झांसी रोड स्थित अनाज मंडी की एक इमारत में चल रही फैक्टरी में भीषण आग लग गई थी। आग की चपेट में आने से 43 मजदूरों की जान चली गई थी। वह आग अभी ठंडी भी न हो पाई थी की फिर एक बार दिल्ली के मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास लकड़ी गोदाम में आग लग गई। 

21 vehicles on the spot fire in wood warehouse near Mundka metro station in Delhi

दिल्ली दमकल सेवा के एक अधिकारी के अनुसार आग की खबर तड़के करीब 5 बजे मिली और दमकल की 21 गाड़ियां घटनास्थल पर भेज दी गईं। अधिकारी ने बताया कि किसी तरह की हताहत की कोई खबर नहीं आई है। लेकिन आग लकड़ी फैक्ट्री से बढ़कर बल्ब फैक्ट्री तक पहुंच गई है। 

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, आघ लगने की घटना मंडका मेट्रो स्टेशन के पास हुई है। आग लगातार फैलती ही जा रही है। लकड़ी के कारखाने से निकलकर आग पास की बल्ब फैक्ट्री तक पहुंच गई है। आग से लाखों का माल जलकर खाक हो गया है। आग लगने की वजह  का अब तक पता नहीं चल सका है। 

Web Title: 21 vehicles on the spot fire in wood warehouse near Mundka metro station in Delhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया