2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव लोकतंत्र के लिए निर्णायक साबित होंगे : अखिलेश यादव


NP863 14/12/2019 10:58:02
299 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से शुक्रवार को सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भेंट की। अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं का आवाह्न किया कि 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव लोकतंत्र के लिए निर्णायक साबित होंगे। जनता संकटों में घिरती जा रही हैं। देश में आर्थिक संकट गहराता जा रहा है। बेरोजगारी से नौजवानों का भविष्य समाप्तप्राय है। किसान की बदहाली में ही गुजर-बसर हो रही है।

14-12-2019111049akhileshyadav1
अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति सुधरने का नाम नहीं ले रही है, अपराधी निरंकुश हो गए हैं। अपहरण-बलात्कार की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है। बच्चियों और छात्राओं तक का मानसम्मान नहीं बच रहा है। जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। मुख्यमंत्री जी फर्जी आंकड़े गढ़कर उपलब्धियों की थोथी वाहवाही बटोर रहे हैं। सत्ता में बैठे अधिपतियों को हर तरफ हरा-हरा ही दिख रहा है।

किसान को फसल का लागत मूल्य भी नहीं मिल रहा है। आय दुगनी करने का दावा तो कहीं से भी सार्थक होता नहीं दिखता हैं। प्रदेश के सम्भल, मुरादाबाद सहित पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भारी ओलावृष्टि हुई है जो किसानों के लिए बहुत घातक सिद्ध होगा। किसान के इस दर्द को समझने की फुर्सत और चिंता तो इस भाजपा सरकार को नहीं होगी क्योंकि उसकी तो कारपोरेट घराने के मुनाफे पर ही दृष्टि रहती है।

यह भी पढ़ें... केंद्र सरकार पर हमलावर हुईं मायावती

Web Title: akhilesh yadav ne ki karyakartao se bhet ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया